Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian के मंगेतर Rohan Rai ने कर ली शादी, इस एक्ट्रेस के साथ लिए सात फेरे

Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian की मौत के 3 साल बाद उनके मंगेतर Rohan Rai ने शादी कर ली है. उन्होंने टीवी एक्ट्रेस Sheen Das को अपना हमसफर बनाया है.

Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian के मंगेतर Rohan Rai ने कर ली शादी, इस एक्ट्रेस के साथ लिए सात फेरे

Sheen Das & Rohan Rai (pc: Aparna Banerjee instagram/fan page)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की तीन साल पहले संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी. ये मामला काफी सुर्खियों रहा. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि दिशा के मंगेतर रोहन राय (Disha Salian fiance Rohan Rai) शादी करने वाले हैं और अब फोटोज सामने आई हैं जिसमें देखा जा सकता है कि रोहन ने टीवी एक्ट्रेस शीन दास (Sheen Das) के साथ सात फेरे ले लिए हैं. दोनों एक टीवी शो में साथ काम कर चुके हैं. देखें उनकी शादी की फोटोज. 

टीवी शो पिया अलबेला में साथ काम कर चुके रोहन राय और शीन दास अब सात फेरे ले चुके हैं. आज दोनों ने घर वालों की मौजूदगी में शादी कर ली. रोहन राय ने कश्मीर में शीन दास से शादी की. उनकी शादी की फोटोज सामने आ गई हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. यही नहीं शादी से पहले के फंक्शन की तस्वीरें शीन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की थी.

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian की मौत को CBI ने बताया एक्सीडेंट, जानिए पूरा मामला

इससे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रोहन राय ने शीन से कश्मीर में शादी करने की बात कही थी.  रोहन ने बताया कि शीन के माता-पिता कश्मीर से हैं. बता दें कि रोहन और शीन दास ने साल 2018 में एक शो में साथ काम किया था. दिशा की मौत ने उन्हें हिलाकर रख दिया था. शीन ने बताया कि वो एक दोस्त के तौर पर रोहन के लिए चिंतित थीं. दोनों एक दूसरे के साथ रहे और अब शादी कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement