Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़कर जा रहे अहम लोग, अब शो बचाने को मेकर्स करेंगे ये काम

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को लेकर मेकर्स परेशान हैं क्योंकि एक के बाद एक कई अहम लोगों ने ये शो छोड़ दिया है.

Latest News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़कर जा रहे अहम लोग, अब शो बचाने को मेकर्स करेंगे ये काम

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. बीते दिनों इस शो से डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Rajda) ने क्विट कर दिया था. मालव के इस फैसले ने सिर्फ दर्शकों को ही नहीं बल्कि शो के मेकर्स को हैरान कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स अब शो को लेकर बहुत परेशान हो गए हैं क्योंकि एक के बाद एक कई अहम लोगों ने ये शो छोड़ दिया है. जिसमें तारक भाई (Taarak Bhai) से लेकर दयाबेन (Dayaben) तक जैसे किरदारों को निभाने वाले एक्टर्स भी शामिल हैं.

TMKOC पिछले 14 सालों से चल रहा है और इस शो के ज्यादातर किरदार शुरुआत से ही इससे जुड़े हुए हैं. बीते कुछ सालों से शो से कई एक्टर्स अलविदा कह चुके हैं. वहीं, कोईमोई की एक रिपोर्ट की मानें तो अब मेकर्स परेशान हो गए हैं. बताया जा रहा है कि शो की गिरती टीआरपी संभाले नहीं संभल रही है. मेकर्स ने इस परेशानी से निपटने का तरीका निकाल लिया है और माना जा रहा है कि शो पर एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है.

ये भी पढ़ें- TMKOC: डायरेक्टर के जाने पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीआरपी को लगा बड़ा झटका, अब बंद हो जाएगा शो?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने तय किया है कि जल्द से जल्द गोकुलधाम के सभी सदस्यों को वापस ले आएंगे. जिसमें से एक दयाबेन का किरदार भी है जो लंबे समय से पेंडिंग है. मेकर्स कोशिश करते दिखाई देंगे कि पुराने ही एक्टर्स को वापस लाया जाए. हालांकि, दिशा वकानी का कमबैक काफी मुश्किल मालूम होता है. बता दें कि दिशा वकानी ने प्रेग्नेंसी के दौरान मैटर्निटी लीव ली थी. वहीं, इसके बाद उन्होंने वापस आने के लिए फीस बढ़ाने की मांग की और मेकर्स नहीं माने तो एक्ट्रेस ने वापसी से इनकार कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah पर फिर आई मुसीबत, एक साथ ये दो अहम लोग छोड़ देगें शो?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement