Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नए टप्पू का पहला वीडियो देख भड़के लोग, जानें क्या है मामला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए टप्पू Nitish Bhaluni का पहला वीडियो सामने आया है और उसे देखते ही लोग बुरी तरह नाराज हो गए हैं.

Latest News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के नए टप्पू का पहला वीडियो देख भड़के लोग, जानें क्या है मामला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Tappu: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नए टप्पू की एंट्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. वहीं, हाल ही में इस शो पर नए टप्पू की एंट्री हुई है. राज अंदकत (Raj Anadkat) के शो छोड़ने के बाद इसमें एक्टर नितीश भालुनी को जेठालाल (Jethalal) का बेटा बनाया गया है. नए टप्पी की एनाउंसमेंट वीडियो तो नितीश को लोगों ने खूब पसंद किया था लेकिन अब जब 'टप्पू' के तौर पर एपिसोड से उनका पहला वीडियो सामने आया है तो कई लोग बुरी तरह नाराज हो गए हैं और नीतिश को भी ट्रोल कर रहे हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नितीश भालुनी की एंट्री का पहला वीडियो सामने आया है, जो नीला फिल्म प्रोडक्शन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि गोकुलधाम सोसाइटी के लोग एक जगह इकट्ठा हुए हैं और एक पीली जैकेट पहने लड़के को देखकर हैरान होते दिखाई दे रहे हैं. ये लड़का मास्क पहने हुए है और सबके सामने डांस कर रहा है. गोकुलधाम वासी इस बात पर हैरान हैं ये लड़का है कौन? डांस करने के बाद जब ये लड़का मास्क उतारता है, तब पता चलता है कि ये लड़का असर में 'टप्पू' है. यहां देखें ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में नए टप्पू की एंट्री ने मचाया धमाल, गुड लुक्स पर फिदा हुईं लड़कियां

इस वीडियो पर TMKOC दर्शकों के ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं. कई लोगों को टप्पू की एंट्री पसंद नहीं आई है. लोगों का कहना है कि पहले शो के किरदार ट्रेडिशनल और सच्चे लगते थे और इसी खासियत की वजह से शो की टीआरपी आसमान छूती थी लेकिन अब शो काफी बदल गया है. सिर्फ एक्टर्स बदलने की बात नहीं है लोगों ने कहा है कि इसके किरदार फूहड होते जा रहे हैं. बस इसी बात पर लोगों ने नितीश को ट्रोल कर डाला है.

ये भी पढ़ें- TMKOC छोड़ने वाले एक्टर्स को बकाया फीस ना मिलने पर असित मोदी ने तोड़ी चुप्पी, 'दयाबेन' की वापसी को लेकर दिया बड़ा हिंट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement