Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta के बाद खत्म हो गई जेठालाल और मेहता साहब की दोस्ती? शैलेश लोढा बोले 'राब्ता कम रह जाता है'

Shailesh Lodha ने TMKOC छोड़ने के बाद अपने 'परममित्र' Jethalal के बारे में बात की है. उन्होंने बताया कि अब उनके साथ दोस्ती का क्या हाल है.

Latest News
Taarak Mehta के बाद खत्म हो गई जेठालाल और मेहता साहब की दोस्ती? शैलेश लोढा बोले 'राब्ता कम रह जाता है'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Shailesh Lodha, Jethalal: तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार शैलेश लोढ़ा और जेठालाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. हालांकि, शो के एपिसोड्स से ज्यादा चर्चाएं इससे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज पर होती हैं. इस शो के छोड़ चुके कई एक्टर्स ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. 'मेहता साहब' बनकर फेमस हुए शैलेश ने कहा था उन्होंने शो असिते के खराब बर्ताव की वजह से छोड़ा था. वहीं, अब उन्होंने TMKOC के लीड एक्टर यानी 'जेठालाल' (Jethalal) के साथ अपनी दोस्ती पर खुलकर बात की है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में शैलेश के जाने के बाद दर्शक जेठालाल के साथ 'मेहता साहब' की बॉन्डिंग वाले एपिसोड्स को मिस करते हैं. दोनों शो दोस्त तो थे ही और कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दोनों की रियल लाइफ में भी अच्छे फ्रेंड्स हैं. वहीं, हाल ही में शैलेश ने इस दोस्ती का सच बताया है. उन्होंने लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में कहा कि असल जिंदगी में उनकी बॉन्डिंग बिल्कुल अलग है. शैलेश का कहना है कि वो, जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी के साथ कभी मुलाकात ही नहीं कर पाते हैं क्योंकि दोनों ही बहुत बिजी रहते हैं.

ये भी पढ़ें- शैलेश लोढा एक साल बाद बताई Taarak Mehta छोड़ने की असली वजह, बोले 'बात पैसों की नहीं थी'

शैलेश ने कहा 'हम सभी अपनी-अपनी जिंदगियों में व्यस्त हैं, हमें बात करने का मौका नहीं मिल पाता है. लेकिन कभी मिलेंगे तो पहले जैसे ही मिलेंगे... दुनिया का ऐसा ही हाल है राब्ता कम रह जाता है एक बार अलग हो गए तो'. बता दें कि अब 'मेहता साहब' के किरदार में शैलेश की जगह एक्टर सचिन श्रॉफ ने ले ली है. हालांकि, दर्शकों ने पहले शैलेश के शो छोड़कर जाने पर निराशा जाहिर की थी. बता दें कि हाल ही में शैलेश ने बताया था कि TMKOC छोड़ने के पीछे की वजह पैसे नहीं थे बल्कि असित मोदी थे. शैलेश के मुताबिक असित शूटिंग के दौरान सभी को 'अपना नौकर' कहकर बुलाते थे.

ये भी पढ़ें- तारक मेहता की बबीता जी ने देखी Shah Rukh Khan की Jawan, मुनमुन दत्ता ने जमकर की तारीफ

देशदुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement