Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा और Sunil Grover को साथ देख चौंके फैंस, मिस ना करें फर्स्ट वीडियो

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा ओटीटी पर वापसी के लिए तैयार हैं. उनके शो के पहली झलक ने फैंस को इंप्रेस कर दिया है.

Latest News
The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा और Sunil Grover को साथ देख चौंके फैंस, मिस ना करें फर्स्ट वीडियो

The Great Indian Kapil Show

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) ऑफ एयर होने के बाद कई फैंस निराश नजर आ रहे थे. हालांकि, कपिल ने वापसी के लिए ओटीटी को चुना है. उन्होंने काफी समय पहले ही ऐलान किया था कि वो टीवी नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर अपना कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं. वहीं, अब इस शो का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसमें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक साथ दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही फर्स्ट लुक में दिख रहा है कि शो की बाकी स्टार कास्ट में भी काफी बदलाव कर दिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने नए शो का नाम भी बता दिया है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) ऑफ एयर होने के बाद कई फैंस निराश नजर आ रहे थे. हालांकि, कपिल ने वापसी के लिए ओटीटी को चुना है. उन्होंने काफी समय पहले ही ऐलान किया था कि वो टीवी नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर अपना कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं. वहीं, अब इस शो का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जिसमें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक साथ दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही फर्स्ट लुक में दिख रहा है कि शो की बाकी स्टार कास्ट में भी काफी बदलाव कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- ED की पूछताछ में Kapil Sharma ने किया बड़ा खुलासा, करोड़ों की धोखाधड़ी आई सामने

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि 'आपके घर का रास्ता, हंसी से होकर जाता है. द ग्रेट इंडियन कपिल शो आ रहा है 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे'. इस शो को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. शो के प्रोमो में अर्चना पूरण सिंह, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा पुरानी कास्ट से दिखाई दे रहे हैं. बाकी और कोई कॉमेडियन नजर नहीं आया है. शो में नए सुनील ग्रोवर के जुड़ जाने से फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement