Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma case: एक्ट्रेस की नौकरानी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोलीं 'ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं तुनिषा'

Tunisha Sharma की नौकरानी ने एक्ट्रेस और Sheezan Khan के रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाले दावे किए हैं. वो बोलीं कि ब्रेकअप के बाद तुनिषा बहुत दुखी थीं.

Latest News
Tunisha Sharma case: एक्ट्रेस की नौकरानी ने किए चौंकाने वाले खुलासे, बोलीं 'ब्रेकअप के बाद टूट गई थीं तुनिषा'

Tunisha Sharma Sheezan Khan शीजान खान और तुनिषा शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Tunisha Sharma Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा मौत के केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. जब से 20 साल की एक्ट्रेस ने अपने शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल (Alibaba: Dastan-e-kabul) के सेट पर सुसाइड किया है, तब से उनकी मौत के बारे में कई दावे सामने आ रहे हैं. उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान (Sheezan Khan) आत्महत्या के लिए उकसाने के एक मामले में पुलिस हिरासत में हैं. वहीं अब तुनिषा की नौकरानी रेशमा (Tunisha Sharma Maid) ने हाल ही में दिवंगत एक्ट्रेस और शीजान के बारे में कुछ चौंकाने वाले दावे किए है. 

तुनिषा शर्मा की नौकरानी रेशमा ने हाल ही में एक्ट्रेस और शीजान खान के साथ संबंधों के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि एक्टर के साथ ब्रेकअप के बाद तुनिषा बहुत दुखी थीं. तुनिषा की नौकरानी ने मीडिया को बताया कि जिस दिन एक्ट्रेस ने सुसाइड किया उस दिन उन्हें चंडीगढ़ जाना था. उन्होंने इसके लिए छुट्टी भी ली थी.

Sheezan Khan को लेकर खोले राज  

शीजान खान के साथ तुनिशा के रिश्ते के बारे में बात करते हुए, रेशमा ने कहा, ' तुनिषा और शीजान का एक-दूसरे के घर आना-जाना था. शीजान 4 से 5 दिनों तक तुनिषा के घर में रहता था. शीजान ने तुनिषा की मां से कहा था कि वह जल्द ही शादी करने जा रहा हैं लेकिन हमें यकीन नहीं था कि वह ऐसा करेगा या नहीं. तुनिषा ब्रेकअप के बाद काफी दुखी थीं और इस वजह से वह दिनभर उदास रहती थीं.'

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma Suicide: Sheezan Khan के मेकअप रूम से मिला तुनिषा का 'लेटर' और फोन, क्या अब सुलझ जाएगी ये गुत्थी

21 लोगों के बयान हुए हैं दर्ज

इस मामले में पुलिस अब तक 21 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है. तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा पहले ही खुलासा कर चुके हैं कि शीजान ने अपने फोन से चैट को डिलीट कर दिया और कुछ छिपाने की कोशिश कर रहा है. 

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma Suicide: पंचतत्व में विलीन हुईं तुनिषा, पीछे छूट गईं रोती-बिलखती मां, जानें अबतक क्या-क्या हुआ

मां ने शीजान पर लगाया drugs लेने का आरोप 

तुनिषा की मां वनीता शर्मा ने आरोपी शीजान खान पर ड्रग्‍स लेने का आरोप लगाया है. ANI से बातचीत में उन्होंने कहा कि शीजान खान ड्रग्‍स का सेवन करते था. हालांकि, उन्‍हें यह जानकारी नहीं है कि वह कब से ड्रग्‍स ले रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement