Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma Case: Sheezan Khan को नहीं मिली कोर्ट से राहत, इस वजह से टली जमानत याचिका पर सुनाई

Tunisha Sharma की मौत के मामले में गिरफ्तार Sheezan Khan को राहत मिलती नजर नहीं आ रही है. उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई स्थगित कर दी गई है.

Latest News
Tunisha Sharma Case: Sheezan Khan को नहीं मिली कोर्ट से राहत, इस वजह से टली जमानत याचिका पर सुनाई

Sheezan Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Tunisha Sharma case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के निधन की खबर ने देशभर को हिलाकर रख दिया था. उनकी मौत की गुत्थी उलझती जा रही है. तुनिषा की मौत के बाद उनकी मां की शिकायत पर पुलिस ने शीजान को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. शीजान खान (Sheezan Khan) फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं क्योंकि उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 9 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दी गई है. 

तुनिशा शर्मा की मौत के मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए शीजान खान अभी भी ठाणे जेल में बंद हैं. महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत ने शनिवार को उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई 9 जनवरी तक के लिए टाल दी है.

मीरा भायंदर वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस ने कहा कि वो तुनिषा की मां वनिता शर्मा का बयान दर्ज नहीं कर पाए क्योंकि वह एक्ट्रेस की मौत के बाद के कर्म कांड में व्यस्त थीं, जिसके बाद अदालत ने सुनवाई टाल दी. शीजान की जमानत अर्जी पर अपना पक्ष रखने के लिए 13 जनवरी तक का समय मांगा. शनिवार को वनिता शर्मा कोर्ट में मौजूद नहीं थीं.

वहीं शीजान के लिए राहत की मांग करते हुए उनके वकील शैलेंद्र मिश्रा और शरद राय ने अदालत को बताया कि एक्टर पहले ही 14 दिनों से जेल में हैं. कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद 9 जनवरी को सुनवाई रखी है.

ये भी पढ़ें: Alibaba Dastaan-E-Kabul में कोई नहीं करेगा Tunisha Sharma को रिप्लेस, शो के बंद होने पर मेकर्स का बड़ा फैसला

बता दें कि तुनिशा और शीजान अपने शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में काम कर रही थीं, जब वो 24 दिसंबर को सेट पर मृत पाई गईं. इस मामले में एक्ट्रेस की मां वनिता ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी तुनिषा की मौत हत्या का मामला हो सकता है. उन्होंने शीजान और उनके परिवार पर बेटी को उसका धर्म बदलने के लिए मजबूर करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया था. 

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma Case में आमने-सामने आईं दोनों माएं, Sheezan Khan की मां ने प्रॉपर्टी के लालच पर किया इशारा 

इसका बाद शीजान के परिवार ने ऐसे सभी दावों का खंडन किया था. एक्टर की बहन और मां ने तुनिषा की मां पर कई आरोप लगाए थे. शीजान के परिवार और वकील शैलेंद्र मिश्रा ने हाल ही में वनिता के दावों का मुकाबला करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई दावों पर जवाब दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement