Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma का पार्थिव शरीर देखकर बेहोश हो गईं मां, मामा ने दी मुखाग्नि, अंतिम विदाई में शामिल हुआ Sheezan Khan का परिवार

Tunisha Sharma की मौत के बाद उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है. अपनी इकलौती बेटी को चार कांधों पर देख मां वनीता बुरी तरह टूट गईं हैं.

Latest News
Tunisha Sharma का पार्थिव शरीर देखकर बेहोश हो गईं मां, मामा ने दी मुखाग्नि, अंतिम विदाई में शामिल हुआ Sheezan Khan का परिवार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गईं. हमेशा हंसती-खेलतीं, मिलियन डॉलर स्माइल वालीं तुनिषा अपनी मां को रोता-बिलखता छोड़ गईं. गोड़देव शमशान घाट में वनीता शर्मा के बेहोश हो जाने के बाद एक्ट्रेस के मामा ने तुनिशा का अंतिम संस्कार किया. इस दौरान शमशान घाट से तुनिषा का एक वीडियो सामने आया है जिसे देख एक्ट्रेस के फैंस सिहर उठे हैं.

तुनिषा शर्मा की मौत के आरोपी शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) की मां और बहनें भी एक्ट्रेस को अंतिम विदाई देने पहुंची हैं. इस दौरान तीनों को रोते हुए देखा गया. 

 

यह भी पढ़ें- 'Tunisha Sharma ने की थी सुसाइड फिर सेट पर डरे हुए क्यों हैं लोग', क्या अभी सुलझी नहीं एक्ट्रेस की मौत की गुत्थी

बता दें कि 20 साल की एक्ट्रेस ने अपने शो अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल (Alibaba–Dastaan-e-Kabul) के सेट पर अपने को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) के मेकअप रूम में जाकर फांसी लगा ली थी. बेटी की मौत को लेकर तुनिषा की मां ने शीजान खान पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए. इन आरोपों के बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर से पूछताछ की और फिर धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया.

इधर, पुलिस की गिरफ्त में शीजान ने कबूल कर लिया है कि वे तुनिषा के साथ रिश्ते में थे और अभी 15 दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था. शीजान ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने श्रद्धा वाल्कर (Shraddha Walker) के मर्डर की वजह से तुनिषा से अपना रिश्ता तोड़ा था. एक्टर ने कहा कि श्रद्धा की मौत के बाद से ही वो तनाव में थे. अफताब ने जिस तरह से उसके टुकड़े किए और फिर मामले के सामने आने बाद देश भर में जो माहौल बना, उसे देखकर उन्होंने तुनिषा से ब्रेकअप करने का फैसला कर लिया था. 

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Last Video: मौत को गले लगाने से पहले गुमसुम सी थीं तुनिषा शर्मा, आखिरी वीडियो में चेहरे पर दिखा दर्द

हालांकि, पुलिस को एक्टर की बातों पर यकीन नहीं है. इसके पीछे वजह है शीजान का बार-बार अपने बयान को बदल देना. इसके अलावा तुनिषा के परिजनों ने शीजान पर एक साथ कई लड़कियों के साथ संबंध रखने और तुनिषा को धोखा देने की बात कही थी. ऐसे में पुलिस का मानना है कि एक्टर खुद को बचाने के चक्कर में धर्म और उम्र की दुहाई दे रहा है.  
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement