Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alibaba Dastaan-E-Kabul में कोई नहीं करेगा Tunisha Sharma को रिप्लेस, शो के बंद होने पर मेकर्स का बड़ा फैसला

Tunisha Sharma के शो Ali Baba Dastaan E Kabul में रिप्लेसमेंट को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. साथ ही शो को लेकर चल रही खबरों पर जानें बड़ा अपडेट.

Latest News
Alibaba Dastaan-E-Kabul में कोई नहीं करेगा Tunisha Sharma को रिप्लेस, शो के बंद होने पर मेकर्स का बड़ा फैसला

Tunisha & Sheezan khan in Alibaba Dastaan-E-Kabul 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Tunisha Sharma: तुनिषा शर्मा की मौत ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. इसके बाद उनके कोस्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद से शो अलीबाबा-दस्तान-ए-काबुल की स्टारकास्ट भी काफी सदमे में है. इसी बीच खबरें आ रहीं थीं कि शो बंद होने वाला है. वहीं अब चैनल के एक अधिकारी ने पुष्टि कर दी है कि अलीबाबा-दस्तान-ए-काबुल शो जारी रहेगा. इससे साफ जाहिर है कि मेकर्स शो को बंद करने की कोई योजना नहीं बना रहे हैं. इसी बीड लीड रोल निभा रहे तुनिषा और शीजान को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है.

खबर है कि शो में लीड रोल निभा रही तुनिषा शर्मा को शो से रिप्लेस नहीं किया जा रहा है बल्कि नए स्टार कास्ट के साथ शो को बढ़ाया जाएगा. ETimes की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि शो में एक नया ट्रैक लाया जाएगा, जिसमें वे किसी एक्टर को नया कैरेक्टर निभाने के लिए कास्ट करेंगे.

उधर शो के लीड एक्टर शीजान खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है और वो पुलिस हिरासत में हैं इसलिए उनके भी शो में वापसी पर शंका है. हाल ही में, कहा जा रहा था कि शीजान खान की जगह एक्टर अभिषेक निगम लेंगे, लेकिन उनकी मां ने इन खबरों को खारिज कर दिया था.

यह भी पढ़ें: 'Tunisha Sharma से जबरदस्ती काम करवाती थी मां, दबाया गला', Sheezan Khan की बहनों ने 'सच्चाई' पर किया शॉकिंग खुलासा

बता दें कि तुनिषा की मौत के बाद खबर आई थी कि कुछ समय के लिए उन्होंने और शेजान ने डेट किया और उनके परिवार का दावा है कि तुनिषा के मृत पाए जाने के कुछ दिन पहले ही उनका आपसी संबंध टूट गया था. वहीं वसई अदालत ने 31 दिसंबर को आरोपी शीजान की पुलिस हिरासत समाप्त होने के बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma Case में आमने-सामने आईं दोनों माएं, Sheezan Khan की मां ने प्रॉपर्टी के लालच पर किया इशारा 

‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ शो की बात करें को इसकी शूटिंग जारी है. शो के सेट पर तुनिषा शर्मा के फांसी लगाने के बाद अब वहां पर शूटिंग नहीं हो रहा है बल्कि घटनास्थल के कुछ किलोमीटर दूरी पर शूटिंग की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement