Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma Suicide: बेटी की डेड बॉडी देख बुरी तरह टूट गईं तुनिषा की मां, सामने आया रुला देने वाला Video

Tunisha Sharma की डेड बॉडी देखने के बाद एक्ट्रेस के मां बेहोश हो गईं. इस दौरान का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है.

Latest News
Tunisha Sharma Suicide: बेटी की डेड बॉडी देख बुरी तरह टूट गईं तुनिषा की मां, सामने आया रुला देने वाला Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के बाद एक्ट्रेस की मां वनीता शर्मा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अपनी 20 साल की इकलौती बच्ची को खो देने के बाद से ही वनीता उसके लिए इंसाफ की मांग करती नजर आ रही हैं. हालांकि, अब जब उनके सामने अपनी लाडली की डेड बॉडी आई तो एक्ट्रेस की मां पूरी तरह से टूट गईं. सोशल मीडिया पर वनीता शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई सिहर उठा है. 

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोमवार देर रात तुनिषा की मां फैमली के साथ एक्ट्रेस की डेड बॉडी देखने अस्पताल पहुंची थीं. अब अस्पताल से बाहर आते हुए उनका एक वीडियो सामने आया है जिसे देख लोग चाहकर भी अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं. वीडियो में वनीता शर्मा बेसुध हालत में नजर आ रही हैं, वे बेहोश हैं. फैमली मेंबर्स वनीता को पकड़कर गाड़ी में ले जाते हुए दिख रहे हैं. उनकी ऐसी हालत देख एक्ट्रेस के फैंस का दिल टूट गया है. 

यहां देखें वीडियो-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma Funeral: आज पंचतत्व में विलीन होंगी तुनिषा शर्मा, परिवार ने जारी किया भावुक बयान

बता दें कि तुनिषा मुंबई में अपनी मां के साथ ही रह रही थीं. एक्ट्रेस की मां ने अपने बयान में कहा था कि मरने से एक दिन पहले उन्होंने शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) को लेकर बात की थी. वनीता शर्मा के बयान के मुताबिक, 'तुनिषा ने कहा- मां मुझे आपसे एक बात शेयर करनी है, मुझे शीजान चाहिए....आप उससे बात करो ना.' 

इधर, बेटी की जिद के बाद वनीता शर्मा ने शीजान से बात भी कि लेकिन वे तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को आगे ले जाने के लिए तैयार नहीं थे.

यह भी पढ़ें- Tunisha Sharma को धोखा दे रहा था Sheezan Khan, एक्ट्रेस के चाचा का बड़ा दावा, बोले 'उसने अस्पताल में हमें सच बताया था'

कौन है मौत का जिम्मेदार?
तुनिषा शर्मा की मां ने शीजान खान को ही अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार ठहराया है. तुनिषा की मां का आरोप है कि शीजान का किसी और के साथ पहले से ही अफेयर चल रहा था, इसके बावजूद उन्होंने एक्ट्रेस  के साथ रिश्ता बनाया, उनको 3-4 महीने इस्तेमाल किया और फिर धोखा दे दिया. जबकि शीजान अलग धर्म होने के चलते तुनिषा से रिश्ता खत्म करने की बात कर रहा है. 

फिलहाल तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में शीजान खान से पूछताछ जारी है. इन सब के बीच आज यानी मंगलवार को मीरा रोड श्मशान भूमि में एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया जाएगा. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement