Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma: TV एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में मौत को लगाया गले, दो बार निभा चुकी हैं Katrina Kaif के बचपन का रोल

TV एकट्रेस Tunisha Sharma का निधन हो गया है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की मौत सुसाइड से हुई है. कहा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वो तनाव में थीं.

Latest News
Tunisha Sharma: TV एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में मौत को लगाया गले, दो बार निभा चुकी हैं Katrina Kaif के बचपन का रोल

Tunisha Sharma तुनिशा शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Tunisha Sharma: टीवी इंडस्ट्री से आज एक और बुरी खबर सामने आ रही है. अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का निधन हो गया है. उन्होंने आत्महत्या की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने आज अपने टीवी शो के सेट पर सुसाइड की कोशिश की. उसने मेकअप रूम में खुद को पंखे से लटका लिया. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां वो मृत घोषित कर दी गईं.

ANI के ट्वीट के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

Telly Chakkar के मुताबिक एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से सेट पर तनाव में थीं. उन्होंने अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के लीड एक्टर शीजान खान (Sheezan Mohammed Khan) के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

ये भी पढ़ें: TV की दिग्गज एक्ट्रेस Rajeeta Kochhar का निधन, Kangana की फिल्म Manikarnika में आखिरी बार आईं थीं नजर

इन फेमस TV शोज में कर चुकी हैं काम

20 साल की तुनिषा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप से की थी. इसके बाद वो चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पूछ वाला, शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव, इश्क़ सुभान अल्लाह जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं. तुनिषा इस समय अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में अहम रोल में नजर आ रही थीं. 

ये भी पढ़ें: TV एक्टर Lokesh Rajendran ने की आत्महत्या, पत्नी से अनबन के कारण उठाया ये कदम!

Katrina Kaif के बचपन का रोल निभा चुकी हैं तुनिषा

तुनिषा शर्मा फितूर, बार बार देखो, कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह और दबंग 3 जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं. फितूर और बार बार देखो दोनों में, उन्होंने कैटरीना कैफ के बचपन का रोल निभाया था. कहानी 2: दुर्गा में रानी सिंह, उन्हें विद्या बालन की बेटी के रूप में देखा गया था. एक्ट्रेस ने सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 में भी कैमियो किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement