Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed: आदित्य चोपड़ा के बयान पर भड़कीं उर्फी, Nepotism को लेकर लगा डाली क्लास

Urfi Javed के निशाने पर इस बार आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) आ गए हैं. एक्ट्रेस ने आदित्य चोपड़ा के एक बयान पर नाराजगी जाहिर की है.

Latest News
Urfi Javed: आदित्य चोपड़ा के बयान पर भड़कीं उर्फी, Nepotism को लेकर लगा डाली क्लास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. उर्फी ने अपने अतरंगी कपड़ों के चलते पहचान बनाई है. इसके अलावा एक्ट्रेस को उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है. उर्फी जावेद कई बार अलग-अलग मुद्दों को लेकर लोगों पर निशाना साध चुकी हैं. वहीं, इस लिस्ट में अब आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) का नाम भी शामिल हो गया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में आदित्य चोपड़ा, यश चोपड़ा (Yash Chopra) की रिलीज हुई डॉक्युमेंट्री सीरीज 'द रोमैंटिक्स' में नेपोटिज्म पर बात करते नजर आए थे. शो के दौरान आदित्य ने कहा था, 'आज इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हॉट टॉपिक्स में से एक है. इसपर मैं कहना चाहूंगा कि मेरा भाई उदय चोपड़ा सबसे बड़े फिल्म निर्माताओं में से एक का बेटा है, इंडस्ट्री के बड़े निर्माता का भाई है. YRF जैसी कंपनी कई नए लोगों को लॉन्च करती है लेकिन हम अपने ही घर के सदस्य को स्टार नहीं बना पाए. ऐसा इसलिए क्योंकि दर्शक ही तय करते हैं कि किसका करियर बनेगा और किसका नहीं.' आदित्य चोपड़ा के इस बयान पर अब उर्फी जावेद ने निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed अपनी बहन के आगे पड़ीं फीकी, वीडियो देख लोग बोले ये है असली स्टार

मामले को लेकर एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा नोट शेयर किया है. अपने इस नोट में उर्फी ने लिखा, 'आदित्य चोपड़ा के बयान में मुझे उनकी अज्ञानता परेशान कर रही है. नेपोटिज्म सफलता के बारे में नहीं है बल्कि मौकों को लेकर है. उदय चोपड़ा ना तो अच्छे दिखते हैं, (वैसे तो ये मायने नहीं रखता है लेकिन मैं एक प्वॉइंट रख रही हूं) और ना ही वो अच्छे ही एक्टर हैं. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल रहीं हैं लेकिन फिर भी उन्हें काम मिलता रहा.'

उर्फी आगे लिखती हैं, 'सोचों अगर उनकी जगह कोई उदय चौहान होता तो क्या उसे ये सारे मौके मिलते? आप लोग वाकई ये सब बोलकर नेपोटिज्म का फेवर कर रहे हैं?'

यह भी पढ़ें- Urfi Javed ने वैलेटाइन्स डे पर दिखाया रेड हॉट अवतार, लोग बोले इस साल सबसे सिजलिंग वीडियो

यहां देखें उर्फी जावेद की स्टोरी-

Urfi Javed

गौरतलब है कि उदय चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हिट फिल्म मोहब्बतें से की थी. मोहब्बतें में उदय लीड रोल प्ले करते नजर आए थे.हालांकि, इसके बाद उनके करियर का ग्राफ ऊपर नहीं चढ़ पाया. मोहब्बतें के बाद भी एक्टर ने कई फिल्मों में अहम रोल प्ले किया लेकिन बावजूद इसके वे इंडस्ट्री में खास पहचान नहीं बनाए पाए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement