Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने बैकलेस ब्लाउज और साड़ी से इंटरनेट पर मचाई हलचल, वीडियो से नहीं हटेंगी नजरें

Urfi Javed आए दिन अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो हर ड्रेस को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं और कैमरे के सामने भी अपनी आउटफिट को फ्लॉन्ट करने से हिचकिचाती नहीं हैं. एक बार फिर उनका साड़ी में लुक वायरल हो रहा है जिसमें वो बिना ब्लाउज के नजर आ रही हैं.

Latest News
Urfi Javed ने बैक��लेस ब्लाउज और साड़ी से इंटरनेट पर मचाई हलचल, वीडियो से नहीं हटेंगी नजरें

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) सुर्खियों में बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. वो अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. कुछ दिन पहले उर्फी अपनी तबियत को लेकर भी खबरों में छाई हुई थीं पर एक बार फिर उर्फी का एक वीडिया तेजी से लाइमलाइट बटोर रहा है. इस वीडियो में उर्फी ने साड़ी तो जरूर पहन रखी है पर वो इसमें भी बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आईं. उर्फी ने ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. हालांकि, उन्होंने बैकलेस या कहें बिना ब्लाउज के ही साड़ी पहनी थी. इसी के साथ एक बार फिर उर्फी ने अपनी बोल्डनेस से लोगों को हैरान कर दिया है. वहीं एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज देख फैंस दीवाने हो गए हैं. 

ये बात तो साफ है कि उर्फी ने टीवी शो और बिग बॉस ओटीटी से इतनी ज्यादा पॉप्युलैरिटी नहीं कमाई जितनी स्टाइलिश ड्रेसेस पहनकर कमाई है. अपनी ड्रेसेस (Urfi Javed Bold Dresses) और बेबाक अंदाज के कारण उर्फी आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं लेकिन उन्हें ट्रोल (Urfi Javed Troll) करने वाले लोग भी कम नहीं हैं. उर्फी अपनी इस साड़ी लुक में भी काफी ट्रोल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed का ब्लैक आउटफिट में दिखा सिजलिंग अवतार, इवेंट में किया ऐसा काम, सब रह गए हैरान

कुछ दिन पहले उर्फी जावेद को तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऐसा बताया जा रहा है कि उर्फी दो-तीन दिन से बीमार चल रही हैं. हालांकि उनका ये वीडियो देख उनके फैंस ने राहत की सांस ली है. फैंस को ये वीडियो देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस अब एकदम ठीक हैं. हालांकि इस बात की पुष्टी नहीं हो सकी है कि ये वीडियो उर्फी की तबियत खराब होने से पहले का है या बाद का.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed की अचानक तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुई एडमिट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement