Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed अपनी बहन के आगे पड़ीं फीकी, वीडियो देख लोग बोले ये है असली स्टार

Urfi Javed अपने लेटेस्ट आउटफिट को फ्लॉन्ट करने के लिए पपराजी के सामने आईं लेकिन इस बार उनके साथ बहन डॉली (Uorfi Sister Dolly) भी थीं.

Urfi Javed अपनी बहन के आगे पड़ीं फीकी, वीडियो देख लोग बोले ये है असली स्टार

Urfi Javed Sister Dolly: उर्फी जावेद की बहन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अकसर अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. उर्फी पपराजी के सामने रिवीलिंग और हटके ड्रेस पहन कर आती हैं और उनकी हर ड्रेस इंटरनेट पर ट्रेंड करती दखाई दे जाती है. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से उर्फी अपनी एक नई ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उर्फी एक बार फिर से पपराजी के सामने हैरान कर देने वाली ड्रेस पहनकर आई हैं. वहीं, इस बार उर्फी अकेली नहीं दिखीं उनके साथ बहन (Urfi Javed Sister) डॉली जावेद (Dolly Javed) भी नजर आईं. डॉली ने उर्फी की सारी लाइम लाइट अपने नाम कर ली है.

उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ले ब्राउन लेदर आउटफिट पहने दिखाई दिए रहे हैं. इस आउटफिट को उन्होंने काफी अजीह तरीके से डिजाइन किया है. वहीं, उन्होंने अपने इस लुक को हाई हील्स और एक लंबी चोटी के साथ कंप्लीट किया है. उर्फी जैसे ही इस ड्रेस में पैप्स के सामने आईं, सभी चौंक गए और उनकी तस्वीरें लेने लगे. वहीं, इस फोटोशूट के बीच अचानक उर्फी की बहन डॉली आ गईं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने पहनी एक डोरी पर टिकी ड्रेस, वीडियो देख 'हिम्मत' की तारीफ करने लगे लोग

इस वीडियो में दिख रहा है कि डॉली ने एक बेहद खूबसूरत फ्लॉरल शॉर्ट ड्रेस पहनी है और इस ड्रेस में वो स्टाइलिश और बोल्ड दिखाई दे रही हैं. डॉली का ये लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. डॉली को देखते ही उर्फी ने अपनी बहन का हाथ पकड़कर फोटोशूट करवाया.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Fatwa: उर्फी जावेद के खिलाफ फतवा जारी, Faizan Ansari बोले 'कब्रिस्तान में नहीं मिलेगी जगह'

सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ लोगों को दोनों बहनों का प्रेम खूब भा रहा, वहीं दूसरी तरफ लोगों ने उर्फी और डॉली की तुलना शुरू कर दी है. कई यूजर्स का कहना है कि डॉली की वजह से उर्फी फीकी पड़ गई हैं और डॉली ने सारी लाइमलाइट चुरा ली है. कईयों ने तो डॉली को ही असली स्टार बता डाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement