Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed जैसी Bold ही नहीं अतरंगी भी हैं उनकी ये बहन, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज, देखें Video

Urfi Javed की बहनें भी उन्हीं की तरह काफी Bold हैं. उनकी बहन Urusa Javed का भी एक Hot और Sizzling वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
Urfi Javed जैसी Bold ही नहीं अतरंगी भी हैं उनकी ये बहन, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज, देखें Video

Urusa Javed उरूसा जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने आउटफिट्स, लुक्स, एक्सपेरिमेंट्स और बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि उनकी बहने भी उर्फी से किसी मामले में कम नहीं हैं. जब फैशन की बात आती है तो उनकी बहनों (Urfi Javed sisters) ने भी उनके नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है. अपने आउटफिट और बोल्ड फोटोशूट की वजह से उनकी बहनें भी लाइमलाइट में रहती हैं. उर्फी जावेद की बड़ी भी कम नहीं हैं. उर्फी की बहन उरूसा जावेद (Urusa Javed) ने हाल ही में एक रील और कुछ फोटो पोस्ट की है जिसको देख लोग हैरान रह गए हैं.

उर्फी जावेद की बहन उरूसा जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उरुसा ने अपने इंस्टा पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सिजलिंग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उरूसा के इस लुक को देखकर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. कुछ को उनकी अदाएं पसंद आ रही हैं तो कुछ ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urusa Javed (@_urusa)

दरअसल इस वीडियो में उरूसा sparkle के साथ खेलती हुई नजर आईं. इस दौरान उन्हें एक ट्यूब टॉप पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने सफेद पैंट पहनी थी और उसके पूरे चेहरे और शरीर पर sparkle ही बिखरा हुआ था. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'फुल झड़ी'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urusa Javed (@_urusa)

ये भी पढ़ें: Urfi Javed के नक्शेकदम पर चली उनकी बहन Dolly, शॉर्ट ड्रेस पहनकर दिखाई Bold अदाएं

जैसे ही यूरुसा ने फोटो और वीडियो अपलोड किया लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा 'कौन सी नाली में गिर गई थी.' एक अन्य यूजर ने कहा, "अपनी छोटी बहन के नक्शेकदम पर चलते हुए. बदतर नहीं हो सकता.' एक अन्य ने कहा, 'दिवाली है, होली नहीं.' 

कुछ दिनों पहले, उरुसा ने खुद डिजाइन किया हुआ एक आउटफिट पहना था जो हद से ज्यादा बोल्ड था. यही नहीं उनका सोशल मीडिया अकाउंट हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement