Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कभी Abdu Rozik से बात करने पर जमकर ट्रोल हुईं थीं Urfi Javed, एक बार फिर वायरल हुआ पुराना video

Abdu Rozik के साथ Urfi Javed का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों बात करते दिखे. इस क्लिप को देख लोग जमकर उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं.

Latest News
कभी Abdu Rozik से बात करने पर जमकर ट्रोल हुईं थीं Urfi Javed, एक बार फिर वायरल हुआ पुराना video

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) यूं तो काफी समय से लाइमालाइट में थे पर बिग बॉस में एंट्री करने के बाद भारत में उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. अब्दु तजाकिस्तान से हैं और यूट्यूब के जरिए बहुत कम समय में इंटरनेशनल स्टार बन गए हैं. इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा जिसमें वो उर्फी जावेद (Urfi Javed) के साथ बात करते हुए नजर आ रहे. ये वीडियो किसी इवेंट का है जहां दोनों की मुलाकात हुई. वीडियो के वायरल होते ही लोग जमकर उर्फी को ट्रोल कर रहे हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर किया था. क्लिप में अब्दु रोजिक और उर्फी जावेद नजर आ रहे हैं. उर्फी अब्दु रजाक से भी बातचीत करती हुई दिखीं. इसी को लेकर लोगों ने उर्फी को ट्रोल कर दिया. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed के बोल्ड लुक को लेकर BJP नेता ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से की शिकायत, उठाई गिरफ्तारी की मांग, एक्ट्रेस से मिला ये जवाब

उर्फी के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक साड़ी पहनी हुई थी. इसके साथ नाक में नथ, मांग टीका या कहें झूमर, बन बनाकर उन्होंने हैवी मेकअप के साथ अपने लुक को पूर किया था. सोशल मीडिया पर उनका लुक काफी वायरल हो रहा था. पैपराजी को पोजे देते वक्त उर्फी साड़ी का पल्लू भी संभालती हुई नजर आईं.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed का ब्लैक आउटफिट में दिखा सिजलिंग अवतार, इवेंट में किया ऐसा काम, सब रह गए हैरान

इस वीडियो को अब्दु रोजिक के फैन पेज ने शेयर किया है जिसपर लोग कमेंट कर रिस्पॉन्स कर रहे हैं. उनमें से एक ने लिखा, 'उर्फी कुछ फैशन इंस्पिरेशन ले रही हैं.' दूसरे ने कहा, 'अगली ड्रेस बर्गर है.' तीसरे ने कहा, 'वो बोल रही है कपड़े क्यों पहनते हो.' एक और शख्स ने कहा, 'अब्दु बी लाइक- ये पागल आंटी कैसे कैसे कपड़े पहनते हो.'

ड्रेस के कारण मुश्किल में फंसी उर्फी

इसी बीच उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर BJP नेता ने उनपर निशाना साधा है. बीजेपी की इस नेता ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर के उर्फी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. इसपर उर्फी ने भी जवाब दिया है और पोस्ट कर उन्हें खरी खोटी सुनाई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement