Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने टॉपलेस होकर करवाया सिजलिंग Photo Shoot, नहीं देखा होगा ऐसा 'डर्टी लुक'

Urfi Javed का Topless Photo Shoot सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. उन्होंने अपनी भौंहें पहले ही ब्लीच करवा ली थीं और अब उनका लुक पूरी तरह बदल गया है.

Urfi Javed ने टॉपलेस होकर करवाया सिजलिंग Photo Shoot, नहीं देखा होगा ऐसा 'डर्टी लुक'

Urfi Javed Topless Photo Shoot: उर्फी जावेद टॉपलेस फोटोशूट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी से रिएलिटी स्टार और अब फैशन मॉडल बन चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed ) इंटरनेट पर अपने बोल्ड और सिजलिंग अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. उनकी अतरंगी ड्रेसेस लाइम लाइट बटोरती नजर आ जाती हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से उर्फी अपने बोल्ड लुक्स की वजह से छा गई हैं. इस बार उर्फी ने खुद अपनी ड्रेस कलाकारी नहीं की है बल्कि कई डिजाइर्स ने मिलकर उनके लुक को पूरी तरह बदल डाला है. इस बार उर्फी ने अपने टॉपलेस फोटोशूट (Urfi Javed Topless Photo Shoot) के जरिए सभी को चौंका दिया है.

दरअसल, हाल ही में उर्फी एक नया कारनामा करती दिखाई दे रही हैं. इस बार उर्फी ने अपने आउटफिट के साथ- साथ लुक्स के साथ भी जबरदस्त एक्सपेरिमेंट कर डाला है. उर्फी ने इस बार अपने आईब्रोज को ब्लीच करवाया है और बालों को पिंक रंगवा लिया है. इस नए और बेहद बोल्ड लुक के साथ उर्फी ने अपना टॉपलेस फोटोशूट करवाया है. उर्फी का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है, जिसे देखकर कई लोग तो उन्हें पहचान नहीं पाए हैं और कई हैरान  हैं. यहां देखें उर्फी का वायरल हो रहा टॉपलेस फोटोशूट-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने अब ब्लीच करवा डालीं भौंहे, 'डर्टी' Photos देखकर पहचान नहीं पाए लोग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DIRTY (@thedirtymagazine)

बता दें कि ये लुक उर्फी ने असल में एक 'डर्टी' नाम की मैग्जीन के लिए करवाया है. दिलचस्प बात ये है कि उर्फी के इस लुक को क्रिएट करने के लिए 6 डिजाइनर्स की तगड़ी टीम लगी है. उनके इस लुक में टॉपलेस फोटोशूट से लेकर 'डर्टी' प्रिंट वाले गाउन तक कई तरह के आउटफिट में शूट हुआ है. सामने आई तस्वीरों और वीडियोज से मालूम होता है कि उर्फी इस नए लुक को खूब इंजॉय कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed का Uber Driver ने चुराया सामान, नशे में की ये बेहूदा हरकत, Video

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement