Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने चेहरे पर नकाब के साथ पहना पूरा जालीदार कपड़ा, देखकर लोग बोले- बेशर्मी की हद पार!

Urfi Javed का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें उनके कपड़े देखकर कई लोग बुरी तरह ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं.

Urfi Javed ने चेहरे पर नकाब के साथ पहना पूरा जालीदार कपड़ा, देखकर लोग बोले- बेशर्मी की हद पार!

Urfi Javed Trolled: उर्फी जावेद ट्रोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी बोल्ड और अतरंगी ड्रेसेस (Urfi Javed Dresses) को लेकर आए दिन चर्चाओं में बनी रहती हैं. वो पपराजी के सामने अकसर अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर पहुंचती हैं और इसकी वजह से वो कई बार ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. वहीं, हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. उन्होंने एक बार फिर से कुछ चौंकाने वाला पहनावा चुना है जो कई लोगों को आपत्तिजनक लगा है. उर्फी जावेद चेहरे पर नकाब लगाकर कैमरों के सामने आईं और उन्होंने ड्रेस की बजाए खुद को एक ट्रांसपेरेंट कपड़े (Urfi Javed Naqab Transparent Dress) से ढ़का हुआ था.

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उर्फी पपराजी के सामने जैसे ही आती हैं, सभी उन्हें देखकर चौंक जाते हैं. उर्फी ने अपने चेहरे को नकाब से ढक रखा है और अंडर गार्मेंट्स पहने हुए अपने शरीर को हरे रंग के जालीदार कपड़े से ढक हुआ है. उर्फी इस रिवीलिंग आउटफिट में बेहद स्टाइलिश दिख रही थीं. उन्होंने इस सादे रंग वाले आउटफिर पर स्टेटमेंट नेकपीस पहना हुआ था. उर्फी ने इस लुक में कैमरे के सामने सिजलिंग पोज दिए. वहीं, उनका ये वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed को धोखा देने वाले हो जाएं सावधान! कर देंगी ऐसा हाल

वहीं, हर बार की तरह इस बार भी उर्फी के इस लुक पर लोगों की राय बंट गई है. कईयों को उर्फी का ये बोल्ड अवतार भा गया है तो कई उन्हें जमकर ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं. उर्फी के इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने 'बेशर्मी की हद पार' कह डाला है तो कई इसे जानबूझकर कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करने की कोशिश बता रहे हैं. बता दें कि उर्फी इन दिनों रिएलिटी शो 'स्प्लिट्स विला' में जबरदस्त हलचल मचाती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed Video: लड़खड़ाती और बार-बार लोगों से टकराती नजर आईं उर्फी जावेद, हालत देख लोग बोले- ज्यादा चढ़ गई है....

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement