Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तीसरे हफ्ते में Bigg Boss OTT 3 से हुई वड़ा पाव गर्ल की छुट्टी, इस कारण एविक्ट हुईं Chandrika Dixit

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3)  शो वड़ा पाव गर्ल यानी की चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) की छुट्टी हो गई है.

Latest News
तीसरे हफ्ते में Bigg Boss OTT 3 से हुई वड़ा पाव गर्ल की छुट्टी, इस कारण एविक्ट हुईं Chandrika Dixit

Chandrika Dixit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3)  शो में नजर आईं वड़ा पाव गर्ल यानी की चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) ने जमकर सुर्खियां बटोर है. हालांकि बिग बॉस ओटीटी का तीसरा हफ्ता एक शॉकिंग एविक्शन पर समाप्त हुआ है. दरअसल, वडा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित को दर्शकों से कम वोट मिलने पर घर से बाहर कर दिया गया है. इस हफ्ते पांच कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया था, जिसमें विशाल पांडे (Vishal Pandey), लवकेश (Lovekesh Kataria) कटारिया, शिवानी कुमार (Shivani Kumar), अरमान मलिक (Armaan Malik)और चंद्रिका थे. फैंस ने विशाल, लव, शिवानी और अरमान को बाहर होने से बचा लिया. 

वहीं, एविक्शन से पहले अनिल कपूर ने शो में रवि किशन का स्वागत किया, जिन्होंने शिवानी को रियलिटी चेक दिया. रवि ने कहा कि शिवानी को खुद को सुधारने की जरूरत है. उन्होंने खुलासा किया कि शिवानी हर घर वाले के साथ गलत बर्ताव करती थी और इसे उसकी रियल पर्सनालिटी बताया, सब कुछ उसके बैकग्राउंड और गांव पर डाल दिया.


यह भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 3 का हिस्सा बनेंगे ये 6 कंटेस्टेंट, कंफर्म हुए नाम


चंद्रिका पर भड़के थे अनिल कपूर

शनिवार को अनिल ने चंद्रिका के पाखंड का पर्दाफाश किया था. अनिल ने चंद्रिका को विक्टिम कार्ड खेलने के लिए खरी खोटी सुनाई थी. उन्होंने कहा था कि चंद्रिका आपका इस घर में कोई मुद्दा नहीं है. आपको विक्टिम कार्ड खेलना पसंद है. होस्ट ने चंद्रिका को याद दिलाया कि उन्होंने जानबूझकर अरमान मलिक और विशाल पांडे के थप्पड़ कांड पर चर्चा की थी और इसे एक नया एंगल देने की कोशिश की थी.


यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: Elvish Yadav ने किया Vishal Pandey का समर्थन, हो गए ट्रोल


अनिल कपूर ने लगाई थी चंद्रिका की क्लास

अनिल कपूर ने कहा कि आपका वजूद क्या है इस घर में. अगर कोई लड़का किसी लड़की पर कमेंट करता है तो यह बुरा है, लेकिन जब एक लड़की किसी लड़के के साथ ऐसा ही करती है, तो यह ठीक है. आपको पता है इसे पाखंड कहते हैं. होस्ट ने चंद्रिका के द्वारा थप्पड़ कांड पर चर्चा करने के उनके इरादे पर सवाल खड़े किए. चंद्रिका ने अपना बचाव करने की कोशिश की, लेकिन अनिल ने उन्हें रोका और कहा कि तुमने यह टॉपिक अपने फायदे के लिए इस स्टेज पर खोला और अपने दोस्तों को नीचा दिखाने के लिए इसे उछाला.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement