Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vaishali Thakkar केस में अहम गवाह बनेंगे Nishant Singh Malkani, बोले- मैं पुलिस को सबकुछ बताऊंगा...

Vaishali Thakkar सुसाइड केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच उनके को-स्टार ने भी एक्ट्रेस को लेकर बड़े खुलासे किए हैं. जानें पूरी डिटेल.

Latest News
Vaishali Thakkar केस में अहम गवाह बनेंगे Nishant Singh Malkani, बोले- मैं पुलिस को सबकुछ बताऊंगा...

Vaishali Takkar वैशाली ठक्कर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar Suicide) सुसाइड केस में रोज कोई ना कोई बड़ा खुलासा हो रहा है. इस केस में राहुल नवलानी (Who Is Rahul Navlani) और उसकी पत्नी दिशा का नाम खुलकर सामने आया था. एक्ट्रेस ने अपने सुसाइट नोट में इन दोनों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था जिसके बाद दोनों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार भी कर लिया है पर उसकी पत्नी अब भी फरार है. वहीं एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके एक एक्टर भी अहम गवाह बन सकता है. उनके इस को-स्टार ने वैशाली को लेकर कुछ अहम खुलासे किए हैं और पुलिस को सब बतानी की बात कही हैं. 

टीवी शो रक्षा बंधन (TV show Raksha Bandhan) में वैशाली ठक्कर और निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkani) ने ऑन-स्क्रीन पति की भूमिका निभाई थी. हाल ही में निशांत सिंह मलकानी ने खुलासा किया है कि उन्हें एक्ट्रेस और पड़ोसी राहुल के बीच का पूरा मामला पता था. निशांत ने बताया कि एक्ट्रेस, अपनी शादी को लेकर काफी खुश थी. नवंबर में वो शादी कर ने वाली थीं. 

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने बताया, 'वैशाली मेरी अच्छी दोस्त थी. उसके सुसाइड की खबर सुनकर मैं चौंक गया था. मुझे इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था. मैंने उससे एक हफ्ते पहले बात की और उसने मुझे अपने मंगेतर की तस्वीरें दिखाई थी. वो बहुत खुश थी, उसने मुझे बताया कि वो नवंबर में शादी करने जा रही है उसने मुझे उसकी शादी में बुलाया भी था. मैं प्रार्थना करता हूं कि वो जहां भी हो खुश हो.'

ये भी पढ़ें: Vaishali Takkar Suicide: कौन है Rahul Navlani जिसने वैशाली को आत्महत्या के लिए किया मजबूर? सुसाइड नोट में भी था जिक्र

पड़ोसी राहुल को लेकर किए बड़े खुलासे

राहुल के बारे में बताते हुए निशांत ने आगे कहा, 'मैं राहुल के बारे में पूरी बात जानता था जो उसे परेशान कर रहा था, मैं बहुत गहराई से जानता था. उसने हमेशा मेरे साथ शेयर किया और विश्वास किया, इसलिए ये मेरा कर्तव्य था कि मैं उसे लीक न करूं. लेकिन, अब जब मैं सुन रहा हूं कि उस व्यक्ति की वजह से वैशाली ने ये कदम उठाया है तो मैं उस व्यक्ति के खिलाफ लड़ूंगा और अपने दोस्त के साथ खड़ा रहूंगा. अगर कोई मुझसे पूछे तो मैं बताऊंगा सब कुछ विस्तार से और जांच में मदद भी करूंगा.'

ये भी पढ़ें: Vaishali Thakkar Suicide: डायरी में छलका वैशाली ठक्कर का दर्द, लिखा- ढाई साल वो मुझे...

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

इस बीच, आरोपी दंपति जो पीड़िता के पड़ोसी भी हैं उनपर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 34 (सामान्य इरादे से कई लोगों द्वारा किए गए कृत्य) के तहत एक्ट्रेस को कथित तौर पर मारने के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement