Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Divya Agarwal की सगाई के बाद किसे डेट कर रहे हैं Varun Sood, एक्टर का जवाब सुन खुशी से उछल पड़े फैंस

Varun Sood से फैंस ने हाल ही में पूछा था कि अब वे किसे डेट कर रहे हैं. इस सवाल का जवाब सुनने के बाद अब लोग एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Latest News
Divya Agarwal की सगाई के बाद किसे डेट कर रहे हैं Varun Sood, एक्टर का जवाब सुन खुशी से उछल पड़े फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का जाना-माना चेहरा वरुण सूद (Varun Sood) इन दिनों अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की सगाई को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दिव्या और वरुण ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों अक्सर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करते नजर आ जाते थे. हालांकि, मार्च 2022 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इस बात को अभी ठीक से 8 महीने भी नहीं हुए थे कि दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन अपूर्वा पडगांवकर संग अपनी सगाई की न्यूज शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया. इसके बाद से ही लोग वरुण सूद से कई सवालों के जवाब जानना चाहते थे. वहीं, बीते शनिवार को एक्टर ने फैंस को ये मौका भी दिया. 

हाल ही में वरुण सूद ने अपने ट्विटर पर #AskVarun सेशन रखा था जिसमें फैंस ने उनसे कई दिलचस्प सवाल पूछे. इनमें से ज्यादातर लोग वरुण की लाइफ में लेडी लव के आने का इंतजार करते दिखे. इसी कड़ी में एक यूजर ने एक्टर से यहां तक पूछ डाला कि  'आप अभी किसे डेट कर रहे हैं या कोई आपका क्रश हैं जो इस समय टीवी एक्ट्रेस हैं?' 

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal- Varun Sood ने ब्रेकअप के बाद लाइव आकर बहाए आंसू? जानें वायरल VIDEO की सच्चाई

इधर, अपने फैन को निराश ना करते हुए उनके इस सवाल का एक्टर ने बड़े ही मजेदार तरीके से जवाब दिया. वरुण सूद ने एक मीम शेयर किया, 'मैं खुद को डेट कर रहा हूं.' 

 

 

फैंस एक्टर के इस रिप्लाई से काफी खुश नजर आ रहे हैं तो वहीं, कई लोगों ने इसे लेकर एक बार फिर दिव्या अग्रवाल को निशाना बना लिया. 

यह भी पढ़ें-  Tunisha Sharma को धोखा दे रहा था Sheezan Khan, एक्ट्रेस के चाचा का बड़ा दावा, बोले 'उसने अस्पताल में हमें सच बताया था'

बता दें कि फैंस वरुण और दिव्या की जोड़ी को काफी पसंद करते थे. कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं. तभी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनका वरुण के साथ कोई फ्यूचर नहीं इसलिए वो दोनों अलग हो रहे हैं. इससे पहले एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला के सीजन 10 के दौरान दिव्या ने प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) को डेट किया था. उस समय भी दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि, बिग बॉस के घर में प्रियांक और वीडियो जॉकी बेनाफ्शा सूनावाला (Benafsha Soonawala) के बीच बढ़ती नजदीकियों को देख दिव्या ने उनके साथ अपने रिश्ते को वहीं खत्म कर दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement