Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking: ये रिश्ता क्या कहलाता... फेम एक्ट्रेस Vaishali Thakkar ने की खुदकुशी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

TV एक्ट्रेस Vaishali Thakkar ने खुदखुशी कर ली है. एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस को उनके पास से सुसाइड नोट मिला है.

Latest News
Shocking: ये रिश्ता क्या कहलाता... फेम एक्ट्रेस Vaishali Thakkar ने की खुदकुशी, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

Vaishali Takkar वैशाली ठक्कर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Vaishali Thakkar Suicide: टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है. ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) और ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) शोज की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने फांसी लगाकर जान दे दी है. एक्ट्रेस ने इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. फिलहाल पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर कुछ समय से इंदौर में रह रही थीं. उन्हें स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था. इसमें उन्होंने संजना का किरदार निभाया था. इसके अलावा शो ससुराल सिमर का 1 में वैशाली शो में लीप आने के बाद फीमेल लीड के तौर नजर आई थीं. उन्होंने सिमर और प्रेम की बेटी अंजलि की भूमिका निभाई थी.

ये है सुसाइड का कारण 

फिलहाल आत्महत्या का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है.  पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. इससे उनकी खुदखुशी का कारण मालूम पड़ने की उम्मीद है. 

ये भी पढ़ें: TV एक्टर Lokesh Rajendran ने की आत्महत्या, पत्नी से अनबन के कारण उठाया ये कदम!

पिछले साल हुआ था रोका 

पिछले साल टीवी एक्ट्रेस का 'रोका' हुआ था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया था. इस फंक्शन में बस उनके माता पिता मौजूद थे. 

वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar boyfriend) अभिनन्दन सिंह को लंबे समय से डेट कर रही थीं. साल 2017 में वैशाली ने मीडिया के सामने अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी किया था. वहीं अभिनन्द मिस्टर अफ्रीका का खिताब जीत चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Pallavi Dey: फांसी से लटककर बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे ने की थी खुदकुशी, लिव-इन पार्टनर गिरफ्तार

इन शोज में आईं नजर

वैशाली (Vaishali Takkar Serials) मनमोहिनी, सुपर सिस्टर्स, विष और अमृत जैसे कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. ससुराल सिमर का में वैशाली ने अंजलि की भूमिका निभाई थी जिसके लिए उन्हें गोल्डन पेटल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement