Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Youtuber Armaan Malik की पहली पत्नी Payal बनीं जुड़वा बच्चों की मां, सामने आई पहली Photo

Youtuber Armaan Malik की पहली पत्नी Payal Malik जुड़वा बच्चों की मां बन चुकी हैं. उनकी अस्पताल से पहली तस्वीर भी सामने आ गई है.

Youtuber Armaan Malik की पहली पत्नी Payal बनीं जुड़वा बच्चों की मां, सामने आई पहली Photo

Youtuber Armaan Mailk Wife Payal Malik Gives Birth To Twins: पायल मलिक बनी मां

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जाने- माने यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) के घर इन दिनों एक के बाद एक खुशखबरी आ रही है. उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) पहले ही बेटे को जन्म दे चुकी हैं, जिसका नाम जैद रखा गया है. वहीं, अब उनकी पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) भी मां बन गई हैं. पायल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. पायल को डॉक्टर ने जो डिलिवरी डेट दी थी. उससे पहले ही उनकी हालता काफी खराब हो गई थी, जिसके बाद पायल को फौरन अस्पताल ले जाया गया था. अस्पताल से आज अरमान ने पहली तस्वीर के साथ खुशखबरी शेयर की है.

अरमान मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में पायल अस्पताल के बेड पर लेटी दिखाई रही हैं. उनके पास कृतिका मलिक बैठी हुई हैं और पायल का बेटा चीकू भी वहीं मौजूद है. इसके अलावा कृतिका और पायल के पति अरमान मलिक भी फोटो में पोज देते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के साथ ही अरमान मलिक ने गुडन्यूज शेयर कर दी है. उन्होंने लिखा- 'आखिरकार पायल मां बन गई है. कोई गेस करिए कि हमारे घर कौन आया है'. यहां देखें अस्पताल से सामने आई पायल की तस्वीर-

ये भी पढ़ें- Armaan Malik और Payal ने Kritika को कह दी ऐसी बात, कैमरे के सामने फूट फूट कर लगीं रोने

हालांकि, अभी तक अरमान ने अपने बच्चो की झलक नहीं दिखाई है. वहीं, इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनके फैंस जुड़वा बच्चों का चेहरा दिखाने की डिमांड कर रहे हैं. बता दें कि कृतिका के बच्चे का चेहरा भी अरमान ने कुछ दिनों बाद ही दिखाया था. माना जा रहा है कि अभी पायल के जुड़वा बच्चों की शक्ल देखने के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- Armaan Malik ने आखिरकार दिखा दिया अपने बेटे का चेहरा, कृतिका ने दे डाले व्लॉगिंग के टिप्स 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement