trendingPhotosDetailhindi4128020

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के ये 9 एक्टर्स छोड़ चुके हैं शो, कुछ की वापसी का फैंस को है इंतजार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के कई कलाकार हैं, जो 16 सालों में शो छोड़ चुके हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हिंदी टीवी का सबसे पॉपुलर शो है. इस शो को टीवी पर आते हुए 16 साल हो चुके हैं. वहीं, इन 16 सालों में कई ऐसे कलाकार हैं, जो शो को छोड़ चुके हैं. तो चलिए जानते हैं किन एक्टर्स ने अभी तक तारक मेहता को अलविदा कहा है.

1.Kush Shah

Kush Shah
1/9

हाल ही में तारक मेहता के गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश ने शो छोड़ा है. एक्टर ने कथित तौर पर न्यूयॉर्क में अपनी आगे की पढ़ाई के लिए शो छोड़ा है. 



2.Disha Vakani

Disha Vakani
2/9

लिस्ट में दूसरा नाम दयाबेन का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस दिशा वकानी का है. उन्होंने साल 2017 में मैटरनिटी लीव ली थी और उसके बाद शो छोड़ दिया था. हालांकि फैंस को अभी भी उनका इंतजार है. लेकिन ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि वो शो में वापस आएंगी या नहीं. 
 



3.Jennifer Mistry Bansiwal

Jennifer Mistry Bansiwal
3/9

रोशन कौर सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस ने जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने निर्माताओं के साथ अनबन के चलते शो छोड़ दिया था. पिछले साल जेनिफर ने शो के निर्माता असित मोदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी और रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें सेक्सुअल हैरामेंट केस में बड़ी जीत हासिल हुई थी. एक स्थानीय समिति ने इस मामले में मोदी को दोषी पाया और बंसीवाल का दावा है कि उन्हें मुआवजा देने का आदेश दिया गया था. 
 



4.Gurucharan Singh

Gurucharan Singh
4/9

एक्टर गुरुचरण सिंह ने रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाया था, लेकिन उन्होंने साल 2020 में शो छोड़ दिया था. इससे पहले उन्होंने 2013 में शो छोड़ा था, लेकिन कुछ समय बाद वापस लौट आए थे. 



5.Raj Anadkat

Raj Anadkat
5/9

भव्य गांधी के बाद राज अनादकट टपू के रोल में नजर आए थे, लेकिन उन्होंने बाद में शो छोड़ दिया था. फिलहाल उन्हें नए मौकों की तलाश है. 



6.Bhavya Gandhi

Bhavya Gandhi
6/9

शुरुआत से ही जेठालाल के बेटे का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट टिपेंद्र जेठालाल गड़ा उर्फ ​​टप्पू यानी की भव्य गांधी ने 2017 में शो छोड़ दिया. भव्य ने शो छोड़ दिया था क्योंकि वह एक फिल्मी करियर बनाना चाहते हैं.



7.Shailesh Lodha

Shailesh Lodha
7/9

तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने 2022 में शो छोड़ दिया.  एक इंटरव्यू में उन्होंने 'शो के निर्माता असित मोदी के अनुचित व्यवहार' को छोड़ने का कारण बताया था. 
 



8.Neha Mehta

Neha Mehta
8/9

एक्ट्रेस नेहा मेहता ने शुरुआत से ही शो में तारक की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार निभाया था. लेकिन उन्होंने 2020 में शो छोड़ दिया क्योंकि कथित तौर पर निर्माताओं द्वारा उनका बकाया भुगतान नहीं किया गया था.



9.Jheel mehta

Jheel mehta
9/9

TMKOC में सोनू भिडे का किरदार निभाने वाली झील ने शो छोड़ दिया क्योंकि वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हैं. 



LIVE COVERAGE