trendingPhotosDetailhindi4076771

Bigg Boss 16 के बाद दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हुईं Priyanka Chahar Chaudhary? बोलीं 'न घर है ना गाड़ी'

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आने के बाद से ही प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.

टीवी एक्ट्रेस भले ही शो की ट्रॉफी नहीं जीत पाईं हों लेकिन अपने बेबाक अंदाज के चलते उन्होंने दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया है. शो खत्म होने के बाद एक्ट्रेस को टीवी और बॉलीवुड से भी काफी प्रोजेक्ट्स मिलने की बात सामने आ रही है. इसी कड़ी में चंडीगढ़ में रहने वाली प्रियंका अब मुंबई में बसने की तैयारी में हैं. हालांकि, इसके लिए उन्हें काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है. 
 

1.Priyanka Chahar Choudhary Interview

Priyanka Chahar Choudhary Interview
1/5

मामले को लेकर ईटाइम्स संग हुई बातचीत में प्रियंका ने खुलासा किया है कि इस वक्त वे काफी परेशानी का सामना कर रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि लाख कोशिशों के बावजूद उन्हें रहने के लिए घर नहीं मिल पा रहा है. 
 



2.Priyanka Choudhary Opens Up On Finding House In Mumbai

Priyanka Choudhary Opens Up On Finding House In Mumbai
2/5

प्रियंका चाहर चौधरी ने कहा, 'मैं इस वक्त मुंबई में हूं और यहां रहना चाहती हूं लेकिन मेरे पास अभी घर नहीं है. मेरे पास एक कार भी नहीं है. सिर्फ एक फोन है और इसी के जरिए आप लोगों से इंटरव्यू के लिए मिल रही हूं.'
 



3.Priyanka Choudhary New Projects

Priyanka Choudhary New Projects
3/5

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैं कैसे भी करके मैनेज कर रही हूं. वैसे तो मैं पहले भी मुंबई में रह चुकी हूं लेकिन पहले से अब तक चीजें काफी बदल चुकी हैं. इसलिए थोड़ी मुश्किल हो रही है.'
 



4.Priyanka Choudhary Movie With Salman Khan

Priyanka Choudhary Movie With Salman Khan
4/5

बता दें कि बीबी 16 के फिनाले के बाद से ही चर्चाएं तेज हैं कि प्रियंका जल्द ही सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्मों में नजर आ सकती हैं. हालांकि, इसे लेकर अभी कोई कंफर्मेशन नहीं मिल पाया है. 
 



5.Priyanka Choudhary-Ankit Gupta

Priyanka Choudhary-Ankit Gupta
5/5

इसके अलावा एक अन्य इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि वे जल्द ही अपने खास दोस्त अंकित गुप्ता के साथ ही एक नए प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं. यही वजह है कि वे जल्द से जल्द मुंबई शिफ्ट होना चाहती हैं.



LIVE COVERAGE