trendingPhotosDetailhindi4059739

Debina Bonnerjee ने ट्यूब टॉप पहनकर कराया Bold प्रेग्नेंसी फोटोशूट, लोग बोले- 'सीता का रोल किया...शर्म नहीं आई'

Debina Bonnerjee अपने Maternity फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने एक Bold शूट कराया है जिसे लेकर एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं.

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाली हैं. देबिना और उनके पति गुरमीत चौधरी ने इस साल अप्रैल में अपने पहले बच्चे - लियाना चौधरी का स्वागत किया था और चार महीने बाद अगस्त 2022 में, दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी. इसे लेकर एक्ट्रेस काफी ट्रोल भी हुई थीं. वहीं हाल ही में एक बार फिर देबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट (Bold Pregnancy Photoshoot) का वीडियो शेयर किया है. इस फोटोशूट में वो काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रहीं थी पर सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल (Debina Bonnerjee Trolled) कर दिया.

1.Debina Bonnerjee bold maternity shoot (pc: Instagram)

Debina Bonnerjee bold maternity shoot (pc: Instagram)
1/6

देबिना ने हाल ही एक बोल्ड फोटोशूट कराया है. ब्लैक ट्यूब टॉप और मैचिंग थाई-हाई स्टॉकिंग्स में टीवी की ये एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही हैं. एक सफेद ओवरशर्ट और काले रंग की हाई हील्स पहनकर उन्होंने अपने लुक को पूरा किया. (pc: Instagram)



2.Debina Bonnerjee brutally trolled by netizens on social media

Debina Bonnerjee brutally trolled by netizens on social media
2/6

देबिना बनर्जी के फोटोशूट को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने कमेंट किया, 'आपको पेट क्यों दिखाना है. ये प्रवृत्ति निंदनीय है. मातृत्व सुंदर है और बच्चे की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करनी चाहिए. हील्स के साथ फोटोशूट?' एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'इन मैडम ने सीता जी का रोल किया था, शर्म नहीं आई थोड़ा तो उनका ख्याल दिमाग में रखा होता.' एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'लोग अपने इंडियन कल्चर को भूलते जा रहे, वेस्टर्न कल्चर हमारी कॉपी करता है और ये लोग को देख लो हद है इन्हें बॉडी दिखना ही है चाहे कुछ भी हो.'  (pc: Instagram)



3.Debina Bonnerjee trolled after announcing second pregnancy

Debina Bonnerjee trolled after announcing second pregnancy
3/6

जब देबिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, तो उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया था कि इतने कम वक्त में वो दूसरी बार कैसे मां बनने वाली हैं. हालांकि देबिना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.  (pc: Instagram)



4.Debina Bonnerjee trolled for indian culture

Debina Bonnerjee trolled for indian culture
4/6

इस वीडियो को देख लोगों का कहना था ये हमारी भारतीय संस्कृति नहीं है. एक्ट्रेस का यूं टमी दिखाना लोगों को रास नहीं आ रहा है. बहुत ज्यादा एक्सपोज होने से नेटिजन्स खुश नहीं दिखे.  (pc: Instagram)



5.Debina Bonnerjee trolled

Debina Bonnerjee trolled
5/6

देबिना बनर्जी अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में हैं. जबसे उन्होंने बताया कि वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं तभी से ये गुड न्यूज कई लोगों को हजम नहीं हुई थी. इसके कारण उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. पहले बच्चे के जन्म के 4 महीने बाद ही एक्ट्रेस अब दूसरी बार मां बनने वाली हैं उसी को लेकर वो लोगों के निशाने पर हैं. 



6.Debina & Gurmeet became parents after 11 years of marriage

Debina & Gurmeet became parents after 11 years of marriage
6/6

देबिना और गुरमीत ने इस साल अप्रैल में अपनी बेटी लियाना का स्वागत किया था. वो 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे और शादी के 11 साल बाद, कपल के पहले बच्चे का जन्म हुआ था.गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की बेटी क्यूटनेस के मामले में किसी को भी मात दे सकती हैं. एक्ट्रेस और एक्टर दोनों ही अक्सर अपनी बेटी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते नजर आते हैं. 



LIVE COVERAGE