trendingPhotosDetailhindi4074130

Debina Bonnerjee और Gurmeet Choudhary ने रिवील किया अपनी छोटी बेटी का फेस, कहा 'मिरेकल बेबी'

Debina Bonnerjee और Gurmeet Choudhary ने आखिरकार अपनी दूसरी बच्ची के चेहरे और नाम का खुलासा कर दिया है. आप भी देखें पूरी फैमिली की Photos.

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) टीवी इंडस्ट्री के जाने माने सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं. शादी के करीब 11 साल बाद अप्रैल 2022 में उन्होंने अपनी पहली बच्ची लियाना (Lianna) का स्वागत किया था. इसके कुछ महीने बाद उसी साल 11 नवंबर को कपल एक और बच्ची के पेरेंट्स बने. हालांकि छोटी बेटी के जन्म के बाद उन्होंने उसका चेहरा नहीं दिखाया था पर हाल ही में पोस्ट शेयर कर कपल ने छोटी बेटी के नाम के साथ उसका चेहरा भी रिवील कर दिया है.

1.Debina Bonnerjee-Gurmeet Choudhary second daughter face

Debina Bonnerjee-Gurmeet Choudhary second daughter face
1/5

देबिना बोनर्जी और गुरमीत चौधरी ने पिछले साल 11 नवंबर को अपनी छोटी बेटी का स्वागत किया था. उन्होंने आज आखिरकार बच्ची का चेहरा रिवील कर दिया है. साथ ही कपल ने बताया कि उन्होंने अपनी छोटी बेटी का नाम दिविशा रखा है. कपल ने दिविशा को ' Miracle Baby' कहा है. देबिना ने दूसरी बेटी को सातवें महीने में ही जन्म दिया है. उनकी ये प्री-मिच्योर डिलीवरी काफी मुश्किलों भरी थी.



2.Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary first child

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary first child
2/5

गुरमीत और देबिना की शादी को 11 साल हो चुके हैं. पिछले साल 3 अप्रैल को उनकी बड़ी बेटी लियाना का जन्म हुआ था.



3.Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary trolled

Debina Bonnerjee and Gurmeet Choudhary trolled
3/5

देबिना ने बेटी लियाना को अप्रैल में जन्म देने के महज सात महीने बाद दूसरी बेटी को जन्म दिया. देबिना ने पहली प्रेग्नेंसी के कुछ महीनों बाद ही दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर साझा कर सबको हैरान कर दिया था. पहले बच्चे के बाद दूसरे की न्यूज शेयर करने के बाद लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. 



4.Debina Bonnerjee -Gurmeet Choudhary daughter Lianna

Debina Bonnerjee -Gurmeet Choudhary daughter Lianna
4/5

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की बड़ी बेटी काफी क्यूट हैं. उनकी फोटो काफी वायरल होती रहती हैं. बेटी लियाना को देखकर कहा जा सकता है कि वह पूरी तरह से अपनी मां की तरह लगती हैं.



5.Debina Bonnerjee- Gurmeet Choudhary relationship and marriage

Debina Bonnerjee- Gurmeet Choudhary relationship and marriage
5/5

टीवी के राम और सीता यानी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी शादी के लगभग 11 साल बाद एक बच्चे के पापा-मम्मी बने. 14 फरवरी 2011 यानी वेलेंटाइन डे के खूबसूरत दिन पर दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. टीवी शो रामायण के दौरान ही उनके बीच में प्यार हुआ था. 



LIVE COVERAGE