trendingPhotosDetailhindi4029359

Shefali Jariwala ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, फैंस बोले- आप फिल्मों में क्यों नहीं आती

'कांटा लगा' गर्ल Shefali Jariwala ने हाल ही में बिकिनी पहनकर फोटो शेयर की है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं.

'कांटा लगा' गाने फेमस हुई एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने बिकिनी पहनकर कुछ फोटो अपने इंस्टा पर शेयर की हैं. इन फोटो में वो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं. फैंस उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. उन्हें शेफाली का ये बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहा है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब शेफाली ने बिकिनी में फोटो शेयर की हो. वो अक्सर अपनी बिकिनी फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.  

1.बिकिनी लुक में बोल्ड लगीं शेफाली

बिकिनी लुक में बोल्ड लगीं शेफाली
1/10

39 साल की शेफाली जरीवाला ने हाल ही में बिकिनी लुक में फोटो शेयर की. व्हाईट कलर की बिकिनी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा- 'It's Wednesday. Take a break…' 



2.कांटा लगा गाने के बाद हो गई थीं गायब

कांटा लगा गाने के बाद हो गई थीं गायब
2/10

कांटा लगा गाना साल 2002 में आया था. ये गाना इतना बड़ा हिट साबित हुआ था कि शेफाली जरीवाला रातों रीत स्टार बन गई थीं.इसके बाद शेफाली अचानक ही इंडस्ट्री से गायब हो गई.



3.इस बीमारी का शिकार हैं एक्ट्रेस 

इस बीमारी का शिकार हैं एक्ट्रेस 
3/10

एक इंटरव्यू में शेफाली ने खुलासा किया कि वो 15 साल की उम्र से मिर्गी के दौरे पड़ने की बीमारी है. इसकी वजह से वो काम का लोड नहीं ले पाती हैं. शेफाली ने कहा कि 'मुझे 15 साल की उम्र में पहली बार मिर्गी का दौरा पड़ा था. उस वक्त पढ़ाई का बहुत प्रेशर था. स्ट्रैस और एनजाइटी की वजह से मुझे मिर्गी कभी भी मिर्गी के दौरे पड़ने लगते थे. फिलहाल उन्हें 10 साल से कोई दौरा नहीं पड़ा है. वो खुश हैं कि उन्होंने डिप्रेशन, एनज़ाइटी और पैनिक अटैक्स पर काबू पा लिया है.



4.बिग बॉस 13 में आईं थी नजर 

बिग बॉस 13 में आईं थी नजर 
4/10

शेफाली जरीवाला बिग बॉस 13 में नजर आईं थीं. वो 3 महीने तक बिग बॉस के घर में रही थीं. जब शेफाली ‘बिग बॉस 13’ में थीं, तब ट्रोलर्स ने आसिम रियाज और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शेफाली का नाम जोड़ा था.



5.इस फिल्म में आईं  थी नजर 

इस फिल्म में आईं  थी नजर 
5/10

शेफाली सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में शेफाली ने बिजली का किरदार निभाया था. इसके साथ उन्होंने कई कन्नड़ फिल्मों भी काम किया है. 



6.सुर्खियों में रहा है जीवन

सुर्खियों में रहा है जीवन
6/10

शेफाली का जीवन हमेशा ही सुर्खियों में रहा है.2004 में शेफाली जरीवाला ने मीत ब्रोस फेम सिंगर हरमीत सिंह से शादी कर ली थी. दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक ना चली और 2009 में उनका तलाक हो गया था. शेफाली ने हरमीत से तलाक लेते हुए उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.
 



7.2014 में की दूसरी शादी

2014 में की दूसरी शादी
7/10

शेफाली ने साल 2014 में  पराग त्यागी से दूसरी शादी की. वो दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और एक साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं.  शेफाली और पराग साथ में फेमस शो ‘नच बलिए 5’ में भी नजर आ चुके हैं. 



8.अहमदाबाद में हुआ था जन्म

अहमदाबाद में हुआ था जन्म
8/10

शेफाली जरीवाला का जन्म 15 दिसंबर 1982 को गुजरात के अहमदाबाद में हुआ था. शेफाली गुजराती परिवार से हैं. उनकी मां सुनीता जरीवाला सरकारी कर्मचारी हैं और SBI में काम करती है. शेफाली की एक बहन है, जिनका नाम शिवानी जरीवाला है. दोनों बहने बहुत ही क्लोज है. 
 



9.मुंबई में की स्कूलिंग

मुंबई में की स्कूलिंग
9/10

शेफाली जरीवाला ने अपनी स्कूलिंग मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से की थी. इसके बाद उन्होंने मुंबई में ही 2005 में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की. 



10.'बूगी वूगी' में आई नजर

'बूगी वूगी' में आई नजर
10/10

शेफाली जरीवाला साल 2008 में 'बूगी वूगी' में दिखी थीं. इसके बाद उन्होंने 'नच बलिए 7' और 'बिग बॉस 13' जैसे रियलिटी शोज किए. 



LIVE COVERAGE