trendingPhotosDetailhindi4026605

The Kapil Sharma Show हो गया बंद, आखिरी एपिसोड की फोटोज में दिखीं कपिल की 'दोनों पत्नियां'

मशहूर कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show के बंद होने की खबरें काफी समय से आ रही थीं. वहीं, हाल ही में Sumona Chakravarti ने इन खबरों पर मुहर लगा दी है.

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के आखिरी एपिसोड की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें शो की पूरी कास्ट के साथ-साथ कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन बीवियां दिखाई दे ही हैं.

1.Sumona Chakravarti ने शेयर कीं फोटोज

Sumona Chakravarti ने शेयर कीं फोटोज
1/8

सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'द कपिल शर्मा शो' के आखिरी एपिसोड की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में सुमोना के अलावा शो के सभी कॉमेडियन्स नजर आ रहे हैं.



2.Kapil Sharma ने जमकर खिंचाईं तस्वीरें

Kapil Sharma ने जमकर खिंचाईं तस्वीरें
2/8

सुमोना ने जो तस्वीरें साझा की हैं उनमें कपिल शर्मा ने भी जमकर पोज दिए हैं. कीकू शारदा और कपिल के साथ सुमोना की ये सेल्फी फैंस को खूब पसंद आ रही है.



3.Archana Puran Singh भी आईं नजर

Archana Puran Singh भी आईं नजर
3/8

अर्चना पूरण सिंह भी सुमोना की इन तस्वीरों में सेल्फी लेती दिखाई दीं. इन तस्वीरों से जाहिर है कि शो के आखिरी एपिसोड में पूरी कास्ट इकट्ठा होकर यादों बटोरने में लगी थी.



4.The Kapil Sharma Show पर जमकर हुई मस्ती

The Kapil Sharma Show पर जमकर हुई मस्ती
4/8

फोटोज में सुमोना ने 'द कपिल शर्मा' के सेट पर जमकर मस्ती की और अपनी तस्वीर के सामने कुछ इस अंदाज में तस्वीर भी क्लिक करवाई.



5.Instagram कैप्शन में किया इशारा

Instagram कैप्शन में किया इशारा
5/8

आखिरी एपिसोड की तस्वीरें शेयर करते हुए सुमोना ने कैप्शन में लिखा- 'रैप अप हो गया. फिर मिलेंगे एक छोटे से ब्रेक के बाद'. इस कैप्शन के जरिए सुमोना ने इशारा किया है कि 'द कपिल शर्मा शो' कुछ वक्त के लिए बंद होने वाला है.



6.कास्ट ने जमकर की Party

कास्ट ने जमकर की Party
6/8

वहीं, शो का आखिरी एपिसोड शूट होने के बाद यहां पर कास्ट और क्रू ने जमकर पार्टी भी की है. इस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.



7.पार्टी में खास इंतजाम

पार्टी में खास इंतजाम
7/8

'द कपिल शर्मा शो' की पार्टी में सुमोना के नाम की ड्रिंक भी नजर आई. इस ड्रिंक में सुमोना के नाम के साथ लिखा था- 'भूरी इज ब्यूटी'.



8.दोनों बीवियों के साथ दिखे कपिल

दोनों बीवियों के साथ दिखे कपिल
8/8

वहीं, इस पार्ट में कपिल शर्मा अपनी ऑन स्क्रीन और रियल लाइफ दोनों बीवियों के साथ कुछ इस अंदाज में पोज देते दिख. कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने भी इस पार्टी में हिस्सा लिया था.



LIVE COVERAGE