trendingPhotosDetailhindi4128617

Naagin से लेकर Suhagan Chudail तक, TV के ये सुपरनैचुरल शोज देख लोगों ने पीटा अपना सिर

TV के कई ऐसे Supernatural शो हैं जो अपने अतरंगी कहानियों और अजीबो गरीब कंटेंट की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुए हैं. इस लिस्ट में कई ऐसे सीरियल का नाम शामिल है जिनकी TRP भी शानदार रही है.

ओटीटी के समय में टीवी का दबदबा कायम है. हालांकि कुछ अच्छे शोज के साथ ही साथ छोटे पर्दे पर कई ऐसे सीरियल भी रहे हैं जिनकी कहानी हो या उनका नाम सब कुछ काफी ट्रोल होता आया है. कुछ सुपरनैचुरल शोज की अतरंगी स्टोरी मजाक का विषय बना जाती है और लोग इसकी कहानी हजम नहीं कर पाते हैं. क्या आप जानते हैं इन्हें देखने वालों की भी कमी नहीं है. कई तो TRP के मामले में काफी आगे रहे हैं. 
 

1.Naagin

Naagin
1/5

सबसे पहले बात करते हैं शो नागिन की जो सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. ये शो कलर्स पर टेलिकास्ट हुआ और अपने बचकाने कंटेंट को लेकर चर्चा में रहा है. शो ग्राफिक्स के मामले में भी काफी चर्चा में रहा और मजाक का पात्र बना है. यही नहीं अब इस शो का अगला सीजन यानी नागिन 7 भी सुर्खियों में बना हुआ है.



2.Dayaan

Dayaan
2/5

डायन बालाजी टेलीफिल्म्स के तहत एकता कपूर द्वारा बनाया गया सुपरनैचुरल शो है. इसमें पावित्रा पुनिया, मोहित मल्होत्रा ​​और टीना दत्ता नजर आए थे. ये शो ज्यादा कमाल नहीं कर पाया और जल्द ही बंद हो गया था. 


 



3.Vish Ya Amrit Sitaara

Vish Ya Amrit Sitaara
3/5

कलर्स चैनल विष या अमृत-सितारा लेकर आया था, लेकिन यह शो दर्शकों का प्यार पाने में कामयाब नहीं हुआ था. मेकर्स के तमाम कोशिशों के बावजूद शो टीआरपी के मामले में लगातार पिछड़ता गया और बंद हो गया था. 



4.Suhagan Chudail

Suhagan Chudail
4/5

निया शर्मा के टीवी शो सुहागन चुड़ैल को काफी पसंद किया जा रहा है. इस सीरियल में निया 'निशिगंधा' चुड़ैल का किरदार निभा रही हैं. इस शो को लोग पसंद कर रहे हैं. हालांकि ये ट्रोल भी हो चुका है.



5.Pishachini

Pishachini
5/5

पिशाचिनी एक भारतीय हिंदी टीवी शो है जो कलर्स टीवी पर टेलिकास्ट हुआ था. ये अब वूट पर डिजिटल रूप से उपलब्ध है. इसमें नायरा बनर्जी, जिया शंकर और हर्ष राजपूत नजर आए थे. 
 



LIVE COVERAGE