trendingPhotosDetailhindi4095053

Nikki Tamboli ने बैकलेस ड्रेस में दिखाया अपना बेहद हॉट अंदाज, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Nikki Tamboli ने एक फोटोशूट पोस्ट किया है जिसकी काफी चर्चा हो रही है. इन फोटोज में वो अपने अब तक से सबसे सिजलिंग लुक में दिख रही हैं.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आए दिन अपनी हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. अपनी हालिया तस्वीरों से उन्होंने फिर एक बार  फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इन तस्वीरों में बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंस्टेंट अपने हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इन पोस्ट पर उनके फैंस तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. आइए इस स्लाइड में देखें निक्की तंबोली की खूबसूरत तस्वीरें...

1.Nikki Tamboli photoshoot

Nikki Tamboli photoshoot
1/5

निक्की तंबोली अपने फैशन और सिजलिंग लुक को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फिर से अपना एक ग्लैमरस और हॉट लुक शेयर किया है जिससे फैंस नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 



2.Nikki Tamboli sizzling look

Nikki Tamboli sizzling look
2/5

निक्की के इस फोटोशूट ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया था. इन तस्वीरों में वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. फैशनेबल डेनिम लुक में वो अपने कर्व्स फ्लॉन्ट कर रही हैं.



3.Nikki Tamboli looking hot in Denims

Nikki Tamboli looking hot in Denims
3/5

डेनिम जींस और डेनिम जैकेट में निक्की की जबरदस्त तस्वीरों ने सभी का ध्यान खींच लिया है. इस बैकलुक लुक के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों पर बन बना रखा है जो उने लुक में चार चांद लगा रहा. फैंस जमकर उनकी फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. 



4.Nikki Tamboli bikini Look Trending

Nikki Tamboli bikini Look Trending
4/5

निक्की तंबोली अपने बोल्ड फैशन के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. बिकिनी में उनका लेटेस्ट बोल्ड अंदाज भी हर किसी के दिल को भा रहा है. उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हुई थीं. 



5.Nikki Tamboli Nose Surgery

Nikki Tamboli Nose Surgery
5/5

निक्की तंबोली को लेकर कथित तौर पर कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी नोज की सर्जरी कराई है. इसे लेकर यूजर्स ने उन्हें कई बार ट्रोल भी किया है. हालांकि अब तक एक्ट्रेस ने इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 



LIVE COVERAGE