trendingPhotosDetailhindi4101494

Nikki Tamboli ने शेयर किया अब तक का सबसे हॉट लुक, इन Bikini फोटोज पर से नहीं हटा पाएंगे नजर

Nikki Tamboli ने इंस्टाग्राम पर सबसे बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी अदाएं देख लोग उनकी दीवाने हो गए हैं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ चुकीं निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनका हर लुक काफी सुर्खियां बटोरता है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी अब तक की सबसे बोल्ड फोटो पोस्ट की है. इसमें वो ऑरेंज कलर की बिकिनी (Nikki Tambol bikini) में नजर आईं. इस दौरान उनके लुक ने काफी लाइमलाइट बटोरी. 

1.Nikki Tamboli bold bikini look

Nikki Tamboli bold bikini look
1/5

निक्की तंबोली एक ट्रेंडसेटर हैं जो हमेशा अपने पहनावे की वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आईं. इस फोटो में वो सिजलिंग अदाएं दिखती नजर आईं. 

 



2.Nikki Tamboli jaw dropping orange bikini pic

Nikki Tamboli jaw dropping orange bikini pic
2/5

निक्की तंबोली ने अपने नए लुक से लोगों को दीवाना कर दिया है. इन नई तस्वीरों में, वो ऑरेंज कलर की स्टाइलिश बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और उन्होंने इसपर उसी कलर के नेट से बॉडी को कवर किया है.



3.Nikki Tamboli turns up the heat

Nikki Tamboli turns up the heat
3/5

अपने स्टाइलिश अंदाज के कारण निक्की सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस हमेशा ही अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनकी इन तस्वीरों ने भी लोगों के होश उड़ दिए हैं. 



4.Nikki Tamboli loved by fans

Nikki Tamboli loved by fans
4/5

एक्ट्रेस के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए लिखा- हॉटनेस. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- हाय गर्मी. 



5.Nikki Tamboli bold looks

Nikki Tamboli bold looks
5/5

निक्की तंबोली हमेशा अपने सिजलिंग लुक में इंटरनेट पर तहलका मचाती दिखाई देती रहती हैं. उनके हर वीडियो और फोटो को लोग पसंद करते हैं और वो तेजी से वायरल होती हैं. 



LIVE COVERAGE