trendingPhotosDetailhindi4038052

Payal Rohatgi-Sangram Singh ने शादी से पहले 800 साल पुराने मंदिर में टेका मत्था | PICS

अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) 9 जुलाई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और पार्टनर संग्राम सिंह से शादी करने वाली हैं. दोनों 12 साल से डेटिंग कर रहे थे और आखिरकार, उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. जाने माने पहलवान संग्राम सिंह और पायल अपने रिलेशनशिप बारे में काफी मुखर रहे हैं. 9 जुलाई को शादी रचाने से पहले कपल आगरा के 800 साल पुराने राजेश्वर महादेव मंदिर में भगवान महादेव का आशीर्वाद लेने गए थे. वहां से तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसे देखने के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे कपल को फैंस ने शुभकामनाएं भेजी हैं.

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) से चर्चा में आईं पॉपुलर एक्ट्रेस पायल रोहतगी 9 जुलाई को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड-पार्टनर संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं.  (Image Credit: Instagram/Viral Bhayani and Team Payal Rohatgi)

1.भगवान शिव का आशीर्वाद लेने पहुंचे पायल और संग्राम

भगवान शिव का आशीर्वाद लेने पहुंचे पायल और संग्राम
1/6

पायल और संग्राम आगरा के 800 साल पुराने राजेश्वर महादेव मंदिर में भगवान महादेव का आशीर्वाद लेने गए थे. वहां से तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं और यूजर्ल उन्हें  शुभकामनाएं भेज रहे हैं. कपल नई जिंदगी की शुरुआत करने से पहले ईश्वर में अपनी आस्था दिखा रहा है.
 



2.पायल और संग्राम लंबे वक्त रहे थे रिलेशनशिप में

पायल और संग्राम लंबे वक्त रहे थे रिलेशनशिप में
2/6

लॉक अप सीजन 1 की कंटेस्टेंट रहीं पायल रोहतगी ने संग्राम सिंह को 12 साल तक डेट किया. यह कपल आखिरकार 9 जुलाई 2022 को आगरा के जेपी पैलेस में सात फेरे लेने के लिए तैयार है.



3.प्यार जाहिर करने ने से गुरेज नहीं करते हैं पायल और संग्राम

प्यार जाहिर करने ने से गुरेज नहीं करते हैं पायल और संग्राम
3/6

इस तस्वीर में पायल और संग्राम का प्यार देखने लायक है. आप देख सकते हैं कि दोनों की आंखों में एक-दूसरे के लिए कितना प्यार है. पायल और संग्राम पब्लिक में अपने प्यार दिखाने में कोई गुरेज नहीं करते हैं. 



4.पायल ने शेयर की मेहंदी की तस्वीरें

पायल ने शेयर की मेहंदी की तस्वीरें
4/6

आगरा पहुंचने से पहले, दोनों ने मेहंदी की रस्में अदा की. पायल ने अपने खास दिन के इन लम्हों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और तस्वीरों में उनका जलवा साफ नजर आ रहा है.



5.पुलिस के साथ पायल और संग्राम ने दिए तस्वीरों के लिए पोज

पुलिस के साथ पायल और संग्राम ने दिए तस्वीरों के लिए पोज
5/6

दोनों जैसे ही आगरा मंदिर पहुंचे संग्राम सिंह और पायल रोहतगी को देखने के लिए आसपास कई लोग जमा हो गए. लेकिन अपनों के प्यार और पुलिस द्वारा किए गए कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच शांति और खुशी के साथ उन्होंने मंदिर में पूजा की. यहां दोनों ने पोज देकर पुलिस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं.



6.पायल रोहतगी और संग्राम की शादी और रिसेप्शन का प्लान

पायल रोहतगी और संग्राम की शादी और रिसेप्शन का प्लान
6/6

पायल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का निमंत्रण वीडियो साझा किया जो कुछ ही समय में वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर फैंस इस कपल को विश कर रहे हैं. पायल और संग्राम की शादी में फैमिली और करीबी लोग ही शरीक होंगे. शादी के बाद रिसेप्शन 15 जुलाई को दिल्ली में होगा.



LIVE COVERAGE