Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jennifer Winget इस हैंडसम हंक को कर रही हैं डेट? बर्थडे फोटोज के बाद उड़ी अफवाहें

Jennifer Winget की बर्थडे पार्टी की फोटोज वायरल हो रही हैं जिनमें को-एक्टर के साथ उनकी कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है.

Latest News
Jennifer Winget इस हैंडसम हंक को कर रही हैं डेट? बर्थडे फोटोज के बाद उड़ी अफवाहें

जेनिफर विंगेट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) ने बीते 30 मई को अपना 37वां जन्मदिन (Jennifer Winget Birthday) सेलिब्रेट किया है. वहीं, इस खास मौके पर उन्होंने बेहद सादगी से एक खास शख्स के साथ सेलीब्रेशन किया. वहीं, जेनिफर की बर्थडे फोटोज देखकर कई फैंस ये कयास लगाने लगे हैं कि जेनिफर बॉलीवुड और टीवी के मशहूर एक्टर को डेट कर रही हैं. दोनों की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. हालांकि, जेनिफर ने अभी तक इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की है.

वायरल फोटोज की वजह से फैली अफवाहें

जेनिफर विंगेट के जन्मदिन पर फैंस और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई देते दिखाई दिए. वहीं, देर रात जेनिफर विंगेट के बर्थडे सेलीब्रेशन की तस्वीरें सामने आईं. तस्वीरों में जेनिफर अपने को-स्टार तनुज विरमानी (Tanuj Virwani) के साथ नजर आ रही थीं. इसके बाद से ही एक बार फिर से जेनिफर विंगेट और तनुज विरमानी के लिंकअप की अफवाहें उड़ने लगी हैं. तनुज विरमानी और जेनिफर विंगेट ने एक साथ सीरीज कोड एम (Code M) में काम किया था.

सामने आई तस्वीरों में जिस अंदाज में जेनिफर तनुज को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं. दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग देखकर फैंस उनकी डेटिंग को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं. अपनी बर्थडे पार्टी में उन्होंने नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है. वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान तनुज विरमानी ने साफ कह चुके हैं कि वो और जेनिफर विंगेट सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

 

 

ये भी पढ़ें- Jennifer Winget B'day: करन से अपनी शादी को बताया था 'गलती', आज सिंगल लाइफ कर रही एंजॉय

ये भी पढ़ें- Sooraj Thapar के लिए बीवी ने मुंडवा लिया सिर, कोविड के बाद पति के लिए मानी थी मन्नत

बता दें कि जेनिफर विंगेट की निजी जिंदगी अकसर सुर्खियों में छाई रही है. उन्होंने लंबे समय तक डेट करने के बाद टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से साल 2012 में शादी कर ली थी. शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगीं और जल्द ही दोनों अलग भी हो गए. तलाक के बाद करण ने एक्ट्रेस बिपाशा बासु से शादी कर ली थी. जेनिफर विंगेट ने तलाक के बाद सिंगल ही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement