Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kapil Sharma Show इस तारीख को हो जाएगा बंद? ये शो करेगा रिप्लेस

The Kapil Sharma Show को एक नया कॉमेडी शो रिप्लेस करने वाला है जिसका प्रोमो सामने आ चुका है.

Latest News
The Kapil Sharma Show इस तारीख को हो जाएगा बंद? ये शो करेगा रिप्लेस

द कपिल शर्मा शो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharam) को मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इन दिनों ऑफ एयर होने की रिपोर्ट्स को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में बना हुआ है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये शो जल्द ही बंद होने वाला है और अब ये भी इसकी जानकारी भी सामने आ गई है कि इस शो की जगह कौन लेने वाला है? दिलचस्प बात ये है कि इस नए शो में भी अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh) नजर आएंगी और इस शो का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है.

रिलीज हुआ नए शो का Promo

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि 'द कपिल शर्मा शो' 26 मई को ऑफ एयर हो जाएगा. वहीं, इस शो के आखिरी एपिसोड के पहले ही अर्चना पूरण सिंह ने नया शो तलाश कर लिया है. उनका नया शो 'द कपिल शर्मा शो' को रिप्लेस कर देगा. इस शो में अर्चना के साथ मशहूर एक्टर शेखर सुमन भी नजर आएंगे और इस आने वाले शो का नाम है- 'इंडियाज लाफ्टर चैलेंज'. हाल ही में इसका प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है जिसमें अर्चना और शेखर मजेदार अंदाज में शो को इंट्रोड्यूस करते दिख रहे हैं. यहां देखें शो का नया प्रोमो-

 

 

ये भी पढ़ें- टीवी पर Navjot Singh Sidhu की वापसी हो गई पक्की? रिलीज हुआ नए शो का टीजर

यूएस टूर पर जा रहे हैं Kapil Sharma

अर्चना ने ये प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- 'रेडी, गेट सेट गो…जल्द आ रहे हैं'. बता दें कि अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन पहले भी 'इंडियाज लाफ्टर चैलेंज' शो में काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कपिल अपना शो ऑफ एयर करते यूएसए शोज के लिए निकल जाएंगे, जो करीब 2 महीने चलेगा. वहीं, वो अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए भी ब्रेक ले रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- B'day Spl: इन 6 हसीनाओं से पंगा ले चुके हैं Kapil Sharma, नशे में बदसलूकी का लगा था आरोप

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement