Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant हुईं प्रेग्नेंट? वीडियो में Baby Bump दिखाते हुए बोलीं- मैं मसीहा को...पैदा करने वाली हूं

Rakhi Sawant का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में राखी अपना बेबी बंप भी दिख रही हैं. उनका कहना है कि वो दो बच्चों यानी ट्विन्स को जन्म देने वाली हैं. इसके अलावा वो ये भी बता रही हैं कि उनके होने वाले बच्चे कैसे होंगे. राखी की इन बातों से पपराजी भी हैरान रह गए हैं. हालांकि, राखी का ये वीडियो महज एक मजाक ही है. इस वीडियो में वो Prophet Muhammad का नाम लेती दिखाई दे रही हैं.

Rakhi Sawant हुईं प्रेग्नेंट? वीडियो में Baby Bump दिखाते हुए बोलीं- मैं मसीहा को...पैदा करने वाली हूं

Rakhi Sawant: राखी सावंत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Rakhi Sawant Pregnant: ड्रामा क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) भले ही किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वो खबरों में रहने का कोई न कोई बहाना ढूंढ़ ही लेती हैं. पपराजी से मजेदार बातचीत के उनके फनी वीडियोज आए दिन वायरल होते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में पपराजी के सामने आकर अपनी प्रेग्नेंसी (Rakhi Sawant Announce Pregnancy) का ऐलान करती दिखाई दे रही हैं. राखी सावंत अपने बेबी बंप (Rakhi Sawant Baby Bump) के साथ कैमरे के सामने आती हैं और अपने होने वाले बच्चे के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत जिम के बाहर निकलती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके साथ कोई शख्स भी दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में राखी सावंत अपना बेबी बंप दिखा रही हैं. वो जिम से बाहर निकल कर पपराजी के सामने आती हैं और बेबी बंप दिखाती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा रखी सावंत का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने ऐसा क्या देखा जो आ गया जबरदस्त गुस्सा, वीडियो हुईं वायरल

 

 

हालांकि, ये भी राखी का एक ड्रामा भर ही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत ने अपने पेट में दो गुब्बारे लगा रखे हैं जिसके कारण उनका पेट काफी मोटा नजर आ रहा है. इसके बाद वह अपनी ड्रामेबाजी शुरू करती हैं.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर आया राखी सावंत का ताना? कहा - मां बनते ही कर लूंगी शादी! 

वो अपने साथ मौजूद शख्स से कहती हैं कि 'मुझसे गॉड ने कहा है कि मैं एक ऐसे मसीहा को, एक ऐसे पैगम्बर को जन्म दूंगी, जो ऐसे लोगों जो पाप करते हैं जो सबको सुधार देगा'. राखी अपने पेट की ओर इशारा करते हुए कहती हैं कि वो दो बच्चों के जन्म देने वाली हैं. राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement