Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sharad Pawar Resignation Live: 'उद्धव से बात करने में नहीं महसूस हुई बाला साहेब जैसी सहजता' शरद पवार ने आत्मकथा में लिखा

Sharad Pawar Resignation Live: शरद पवार ने एनसीपी अध्यक्ष पद से इस्तीफे की घोषणा कर दी है. इसके बाद से पूरे देश की राजनीति में हलचल मची हुई है.

Sharad Pawar Resignation Live: 'उद्धव से बात करने में नहीं महसूस हुई बाला साहेब जैसी सहजता' शरद पवार ने आत्मकथा में लिखा

Sharad Pawar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शरद पवार (Sharad Pawar) ने एनसीपी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की घोषणा की है. शरद पवार ने मंगलवार को अपनी किताब ‘लोक माझे संगाई-राजनीतिक आत्मकथा’ के विमोचन के दौरान अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया. पवार के इस ऐलान के बाद एनसीपी कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन पर उतर आए हैं. कई एनसीपी नेताओं ने भी इस्तीफे दे दिए हैं. कई विधायकों ने पवार के अध्यक्ष नहीं बने रहने पर विधानसभा से इस्तीफा देने की धमकी दी है.

LIVE BLOG

  • 03 May 2023, 12:40 PM

    12:51 PM: एनसीपी चीफ पद से इस्तीफा देने के बाद शरद पवार के दफ्तर में पार्टी नेताओं की बड़ी बैठक हो रही है. ऐसा माना जा रहा है कि अगले अध्यक्ष के नाम का ऐलान जल्द होगा.
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2023, 22:20 PM

    'बिना संघर्ष किए छोड़ा उद्धव ने मुख्यमंत्री पद'


    शरद पवार ने एनसीपी अध्यक्ष पद छोड़ने से पहले अपनी आत्मकथा 'लोक माजे संगाति' का विमोचन किया. इस किताब में उन्होंने उद्धव ठाकरे के बिना संघर्ष किए महाराष्ट्र में सरकार छोड़ देने पर दुख जताया. उन्होंने यह भी लिखा, हमें उद्धव ठाकरे के सीएम बनने पर शिवसेना में फूट होने का अंदाजा नहीं था. उद्धव ने बिना संघर्ष किए इस्तीफा देकर महाविकास अघाड़ी की सरकार गिरा दी. पवार ने उद्धव के व्यवहार पर भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, उद्धव से बात करने में कभी वैसी सहजता महसूस नहीं हुई, जैसी बाला साहेब ठाकरे से बातचीत में होती थी. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2023, 22:19 PM

    इस्तीफे की धमकी देने वाले अनिल पाटिल अमलनेर से विधायक हैं


    शरद पवार के एनसीपी अध्यक्ष पद छोड़ने के कारण उनके कार्यकर्ताओं में उपजा दुख कम होने का नाम नहीं ले रहा है. उन्हें अध्यक्ष बने रहने के लिए मनाने को तमाम तरीके अपनाए जा रहे हैं. एनसीपी विधायक अनिल पाटिल शरद पवार को पत्र लिखकर कहा है कि वे पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा वापस ले लें. यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो मैं अपनी विधायकी से इस्तीफा दे दूंगा. अनिल पाटिल महाराष्ट्र के जलगांव जिले के अमलनेर विधानसभा से विधायक हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2023, 18:46 PM

    3 दिन में इस्तीफे पर सोचने के बाद फैसला सुनाएंगे शरद पवार: अजीत

    शरद पवार से मिलने के बाद उनके भतीजे और वरिष्ठ NCP नेता अजीत पवार ने मीडिया को बताया कि वे अपने इस्तीफे पर विचार करने के लिए मान गए हैं. अजीत ने बताया कि हमने शरद पवार को बताया कि आपके इस्तीफे से कार्यकर्ता बहुत नाराज हैं. आप अध्यक्ष रहें. इसके साथ आप किसी को कार्याध्यक्ष बनाकर आशीर्वाद दे सकते हैं. अजीत ने कहा, शरद पवार ने सभी कार्यकर्ताओं को घर जाने के लिए कहा है. साथ ही कहा कि कई पदाधिकारियों ने इस्तीफा दिया है. ये तुरंत रोक दो. उन्होंने अपना इस्तीफा वापस लेने पर सोचने के लिए 2-3 दिन का वक्त मांगा है. उसके बाद वे अपना फैसला सुनाएंगे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 02 May 2023, 18:20 PM

    NCP नेंता प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि किसी को नहीं पता था कि शरद पवार अचानक इतना बड़ा फैसला ले लेंगे, हम सभी नेता उन्हें मनाने की कोशिश करेंगे कि वो अपना फैसला वापस लें.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement