Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कांच का दरवाजा गिरने से मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Punjab News in Hindi : पूरा परिवार शॉपिंग में व्यस्त था और बच्ची खेलते-खेलते दरवाजे के पास पहुंच गई थी. हादसे के बाद परिजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कांच का दरवाजा गिरने से मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
Child dies due to door falling
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के लुधियाना में स्थित एक शोरूम में एक बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. बच्ची खेलते-खेलते दरवाजे के पास पहुंच गई थी, अचानक कांच का दरवाजा गिर जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसा होते ही परिवारजन बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. यह दर्दनाक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बताया जा रहा है कि बच्ची का परिवार खरीदारी करने के लिए आया था और परिवार के सभी लोग कपड़े देखने में व्यस्त थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लुधियाना के बसंत एवेन्यू निवासी 3 साल की दिवरीन कौर को परिवार वाले शॉपिंग के लिए एक शोरूम में आए थे. जहां परिवार कपड़े देखने में व्यस्त हो गया और बच्ची वहां पर खेलने लगी. वह खेलते-खेलते दरवाजे के पास पहुंच गई और कांच के दरवाजे के शीशे को पकड़कर लटकने लगी. ऐसे में कांच टूट गया और पूरा बच्ची के ऊपर गिर गया. 

यह भी पढ़ें:  'बेटे के लिए बनाउंगी खीर-पूरी,' 17 दिन बाद मौत को मात देकर आए बेटे की मां ने कहा 

बच्ची की रोने की आवाज सुन पहुंचे परिवारजन

खरीदारी में व्यस्त परिवार को अचानक बच्ची के रोने की आवाज आई तो सभी दौड़कर गेट के पास पहुंचे. जहां उन्होंने देखा कि बच्ची को काफी ज्यादा चोट लग गई है और उसके शरीर से लगातार खून निकल रहा है. आनन-फानन में परिवार वाले बच्ची को लेकर डीएमसी अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस पूरे मामले में थाना डिवीजन आठ के एसएचओ विजय कुमार ने बताया कि परिवार ने किसी भी तरह की कार्रवाई की मांग नहीं की है. 

ये भी पढ़ें: Rat-Hole Mining: 41 मजदूरों के लिए मसीहा बनी रैट होल माइनिंग टीम, जानिए कैसे करती है काम

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

इस दर्दनाक घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है की बच्ची शीशे के दरवाजे के चारों ओर झूल रही है, उसने दरवाजे के हैंडल को पकड़ा हुआ है और उसे पकड़कर लटकी हुई है. तभी पूरा दरवाजा बच्ची के ऊपर गिर जाता है और वह तेजी से रोने लगती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement