Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pramod Krishnam Expelled: आचार्य प्रमोद कृष्णम को भारी पड़ी बयानबाजी, कांग्रेस ने 6 साल के लिए किया सस्पेंड 

Congress Expelled Acharya Pramod Krishnam: आचार्य प्रमोद कृष्णम पिछले कुछ दिनों से अपनी ही पार्टी विरोधी बयान दे रहे थे. आखिरकार कांग्रेस हाईकमान ने सख्ती दिखाते हुए उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड कर दिया है. 

Latest News
Pramod Krishnam Expelled: आचार्य प्रमोद कृष्णम को भारी पड़ी बयानबाजी, कांग्रेस ने 6 साल के लिए किया सस्पे�ंड 

Acharya Pramod Krishnam Expelled

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) से पहले कई सारी चुनौतियों से घिरी हैं. ऐसे वक्त में पार्टी के ही कई नेता अपने बयानों से पार्टी को नुकसान पहुंचाते रहे हैं. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अब तक राम मंदिर से लेकर कई और मुद्दों पर अपने बयानों से पार्टी के लिए असहज स्थिति बनाई है. आखिरकार कांग्रेस ने एक्शन लेते हुए उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से सस्पेंड कर दिया है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने उत्तर प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री रक्षा मंत्री से एक कार्यक्रम के दौरान मुलाकात की थी. माना जा रहा है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. 

कांग्रेस पार्टी के खिलाफ बयानबाजी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं से बढ़ती नजदीकियों की वजह से आचार्य प्रमोद कृष्णम चर्चा में रहे थे. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में कांग्रेस अध्यक्ष और सोनिया गांधी के शामिल नहीं होने के फैसले की आलोचना की थी. राम मंदिर निर्माण के लिए उन्होंने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी की खुले दिल से तारीफ भी की थी. अब कांग्रेस ने पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आधार पर पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

यह भी पढ़ें: 17वीं लोकसभा का आखिरी भाषण, मोदी ने किया 'रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म' का जिक्र

राम मंदिर के लिए की थी पीएम की तारीफ 
प्रमोद कृष्णम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर टीवी डिबेट शो में भी शामिल होते हैं. पिछले कुछ महीनों से वह लगातार पीएम मोदी की तारीफ कर रहे हैं. राम मंदिर के मुद्दे पर तो उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा था कि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाना गलत फैसला है. यह पूरे सनातन धर्म का अपमान है. उन्होंने राम मंदिर को सदियों के सपना को पूरा होने जैसा अनुभव बताया था. सनातन पर उदयनिधि स्टालिन के बयानों की भी उन्होंने आलोचना की थी. 

यह भी पढ़ें: पंजाब में भी INDIA गठबंधन टूटा, केजरीवाल ने किया अकेले लड़ने का ऐलान 

BJP में शामिल होने की अटकलें? 
लोकसभा चुनाव 2019 में प्रमोद कृष्णम कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं. लखनऊ से वह राजनाथ सिंह के खिलाफ खड़े हुए थे लेकिन बुरी तरह से हार मिली थी. पिछले कुछ वक्त से उनके बयानों को देखते हुए अंदेशा है कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी उन्हें उत्तर प्रदेश की किसी और सीट से उन्हें टिकट दे सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement