Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Petrol Price Hike के लिए जिम्मेदार है ताज महल, बेरोजगारी के लिए अकबर, PM Modi पर ओवैसी ने कसा तंज

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि शाहजहां ने ताजमहल बनाकर गलती की है. अगर उन्होंने ताज महल न बनाया होता तो पेट्रोल आज 40 रुपये प्रति लीटर बिकता.

Petrol Price Hike के लिए जिम्मेदार है ताज महल, बेरोजगारी के लिए अकबर, PM Modi पर ओवैसी ने कसा तंज

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो- फेसबुक)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर मोदी सरकार (Modi Government) पर तंज कसा है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि अगर बादशाह शाहजहां (Shah Jahan) ने ताजमहल (Taj Mahal) नहीं बनवाया होता तो देश में पेट्रोल की कीमत 40 रुपये होती. 

ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, 'देश के युवा बेरोजगार हैं. महंगाई बढ़ रही है. डीजल 102 रुपये प्रति लीटर है. वास्तव में इन सबके लिए औरंगजेब जिम्मेदार है, प्रधानमंत्री नहीं. बेरोजगारी के लिए सम्राट अकबर जिम्मेदार है. पेट्रोल 104 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है. ताजमहल बनाने वाला व्यक्ति इसके लिए जिम्मेदार है.'

Akbaruddin Owaisi को कोर्ट ने किया आरोप मुक्त लेकिन साथ में दी यह नसीहत

अगर नहीं बनता ताजमहल तो सस्ता होता पेट्रोल: असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'अगर उन्होंने ताजमहल नहीं बनाया होता तो आज पेट्रोल 40 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिकता. प्रधानमंत्री जी, मैं मानता हूं कि उन्होंने इमारतें बनाकर गलती की, ताजमहल बनाकर गलती की. उन्होंने लाल किले के निर्माण में गलती की. उन्हें पैसे बचाकर 2014 में मोदी को सौंप देना चाहिए था.

Nupur Sharma Case: ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला बड़ा हमला, BJP पर लगाया नूपुर शर्मा को बचाने का आरोप

सभी मुद्दों के लिए मुगल नहीं जिम्मेदार

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि वे सभी मुद्दों पर मुसलमानों को दोष देते हैं, वे मुगलों को दोष देते हैं. ऐसा पहले बार नहीं है जब असदुद्दीन ओवैसी ने इस तरह केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. असदुद्दीन ओवैसी अक्सर केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर ऐसे तंज प्रधानमंत्री मोदी पर कसते रहते हैं.

KCR और ओवैसी का किला ढहाने की तैयारी, समझें तेलंगाना में किस तरह जमीन तैयार कर रही बीजेपी

'हम भारत से प्यार करते हैं नहीं छोड़ेंगे देश'

असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल पूछने के लहजे में तंज कसा, 'क्या केवल मुगलों ने भारत पर शासन किया? अशोक के बारे में क्या? चंद्रगुप्त मौर्य? लेकिन बीजेपी केवल मुगलों को देख सकती है. वे मुगलों को एक आंख से और पाकिस्तान को दूसरी आंख से देखते हैं. हम भारत से प्यार करते हैं. आप कितने भी नारे लगा लें, हम भारत नहीं छोड़ेंगे. हम यहीं रहेंगे, हम यहीं मरेंगे.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement