Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी पर पुलिस ने कसा शिकंजा, इनामी आरोपी पर गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज

नोएडा पुलिस ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी पप्पू यादव के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. बताया जाता है कि पप्पू यादव का भाई सपा से नेता हैं.

Latest News
सपा प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी पर पुलिस ने कसा शिकंजा, इनामी आरोपी पर गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

यूपी की नोएडा कमिश्ननरेट पुलिस सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का करीबी बताए जा रहे पप्पू यादव को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं पुलिस ने पप्पू यादव पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. मुकदमा नोएडा थाना फेज 2 में दर्ज किया गया है. नोएडा पुलिस पप्पू यादव के साथ-साथ दो और लोगों को गिरफ्तार कर गैंगस्टर एक्ट के तरत मुकदमा दर्ज किया है. 

पप्पू यादव पर आरोप है कि वह सरकारी जमीन के फर्जी दस्तावेज बनवाकर उसे लोगों को बेंच देता था और मोटी रकम भी वसूलता था. आरोप है कि पप्पू यादव जमीन बेचने के बाद लोगों जमीन पर कब्जा नहीं देता था और जब लोग पुलिस के पास जाने की बात कहते थे तो उन्हें जान से मारने की धमकी देता था.


यह भी पढ़ें: सीएम पद के लिए BJP से कई दावेदार, क्या बिगड़ सकता है पार्टी का चुनावी समीकरण


बता दें कि पप्पू यादव पर 25 हजार रपये का इनाम भी था. पप्पू यादव थाना सेक्टर 113 का हिस्ट्रीशीटर है. पप्पू यादव नोएडा के सर्फाबाद गांव का रहने वाला है. एक बार अखिलेश यादव नोएडा में पप्पू यादव के घर भी आए थे. अखिलेश ने पप्पू यादव के साथ फोटो भी खिंचवाई थी. बताया जाता है कि पप्पू यादव का भाई पिंटू यादव समाजवादी पार्टी का नेता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement