Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atiq Ahmed Updates: अतीक अहमद को ला रहे पुलिसकर्मियों का फोन जब्त, राजस्थान पहुंचा काफिला, सभी जिलों के SP अलर्ट

अतीक अहमद से उमेश पाल हत्याकांड को लेकर पूछताछ की जानी है, इसलिए उसे उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है.

Atiq Ahmed Updates: अतीक अहमद को ला रहे पुलिसकर्मियों का फोन जब्त, राजस्थान पहुंचा काफिला, सभी जिलों के SP अलर्ट

अतीक अहमद को प्रयागराज लेकर आ रही यूपी पुलिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात की साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है. साबरमती जेल से यूपी पुलिस की एक टीम अतीक अहमद को लेकर निकल गई है. अतीक को लाने के लिए 45 पुलिसकर्मी लगाए गए हैं.  इस टीम का नेतृत्व डीसीपी रैंक के अधिकारी कर रहे हैं. बाहुबली को जिस काफिले से लाया जा रहा है, उसमें 6 गाड़ियां शामिल हैं. इनमें 2 वज्र वाहन भी हैं.

बता दें कि गैंगस्टर अतीक अहमद साबरमती जेल में बंद था. उससे उमेश पाल हत्याकांड को लेकर पूछताछ की जानी है, इसलिए उसे उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है. अतीक को सड़के रास्ते प्रयागराज लाया जा रहा है. इसमें करीब 36 घंटे का समय लग सकता है. यूपी पुलिस अतीक अहमद को रविवार शाम करीब 6 बजे साबरमती जेल से लेकर निकली है. इससे पहले उसका मेडिकल टेस्ट भी कराया गया.

अतीक अहमद को लाया जा रहा प्रयागराज

- राजस्थान में सभी टोल फ्री
राजस्थान के उदयपुर से कोटा तक के रास्ते में सभी टोल नाकों को अतीक अहमद के लिए काफिले के लिए फ्री कर दिया गया है. टोल संचालकों से कहा गया है कि वह टोल को खुला रखें.

- अतीक अहमद को लेकर आ रहे यूपी पुलिस के काफिले ने राजस्थान में एंट्री कर ली है. उसने डूंगरपुर में किया प्रवेश कर लिया है. उससे आगे काफिले को उदयपुर के ऋषभदेव पेट्रोल पंप पर रोका गया है.

- अतीक अहमद को ला रहा यूपी पुलिस का काफिला साबरकांठा में दाखिल हो गया है. यूपी बॉर्डर तक राजस्थान पुलिस साथ रहेगी. रास्ते के सभी जिला एसपी को अलर्ट किया गया है. इसके अलावा काफिले में सभी पुलिसकर्मियों से फोन ले लिए गए हैं. सिर्फ 5 पुलिसकर्मियों के पास फोन रहेगा.

- साबरमती जेल से निकलते ही बाहुबली अतीक अहमद के चेहरे पर खौफ साफ दिख रहा है. इस दौरान उनका पहला बयान भी सामने आया है. जेल से निकलते ही अतीक ने कहा, 'मेरी हत्या करना चाहते हैं.

अखिलेश यादव ने साधा निशाना
इस बीच अतीक अहमद की रास्ते में गाड़ी पलटने की चर्चा तेज हो गई है. इस मामले में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सीएम योगी ने अपने मंत्रियों को पहले ही बता दिया होगा कि रास्ते में गाड़ी पलट जाएगी. तभी उनके मंत्री इस तरह के बयान दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- प्रियंका गांधी ने बीजेपी से पूछा- क्या भगवान राम और पांडव भी परिवारवादी थे?  

दरअसल, उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने के मामले में नामजद अतीक अहमद को गुजरात की जेल से यूपी के प्रयागराज लाने को लेकर हो रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि अतीक अहमद की गाड़ी को रास्ते में पलटा दिया जाएगा. कुछ समय पहले योगी सरकार के कई मंत्रियों और भाजपा के एक सांसद ने अतीक अहमद की गाड़ी पलटने तक की बात कही थी. इसी को लेकर अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा है. अखिलेश ने कहा कि गाड़ी पलटने का रिकॉर्ड कहीं नहीं जाएगा. हमेशा रिकॉर्ड रहेगा, जब चाहेंगे रिकॉर्ड मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें- सी टी रवि पर बोले डीके शिवकुमार, उनको पागलों के अस्पताल में भर्ती करवाऊंगा 

साबरमती जेल के पुलिस अधीक्षक जे एस चावड़ा ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने गुजरात पुलिस को आधिकारिक कागजात जमा कर दिए हैं. अतीक 2005 में तत्कालीन बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी है. उसके खिलाफ उमेश पाल की हत्या के मामले में हाल ही में मुकदमा दर्ज किय गया था. उमेश पाल, राजू पाल की हत्या का मुख्य गवाह था. 24 फरवरी को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement