Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anand Sharma ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, हिमाचल प्रदेश चुनाव से पहले सोनिया गांधी को भेजी चिट्ठी

Anand Sharma Resigns: कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में से एक आनंद शर्मा ने हिमाचल प्रदेश में पार्टी की संचालन समिति से इस्तीफा देते हुए सोनिया गांधी को एक चिट्ठी लिखी है.

Anand Sharma ने कांग्रेस को दिया बड़ा झटका, हिमाचल प्रदेश चुनाव से पहले सोनिया गांधी को भेजी चिट्ठी

आनंद शर्मा ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की सबसे पुरानी कांग्रेस (Congress) पार्टी का हाल हर दिन बुरा होता जा रहा है. कई राज्यों की सत्ता में वापसी के लिए जूझ रही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अब अपनी जिम्मेदारियां ही लौटाने लगे हैं. पहले गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस पार्टी की प्रचार कमेटी से इस्तीफा दिया. अब आनंद शर्मा (Himachal Pradesh) ने हिमाचल प्रदेश में पार्टी की संचालन समिति के मुखिया के पद से इस्तीफा दे दिया है. इन दोनों ही राज्यों में आने वाले समय में चुनाव होने हैं. ऐसे में पार्टी के सामने नई मुसीबत खड़ी हो गई है. आनंद शर्मा ने अपने इस फैसले के बारे में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को चिट्ठी लिखी है.

सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस की अतंरिम अध्यक्ष का पद संभाल रही सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी में आनंद शर्मा ने लिखा है कि स्वाभिमान के मामले पर वह कोई समझौता नहीं कर सकते. कहा जा रहा है कि आनंद शर्मा को कांग्रेस की कई अहम बैठकों में नहीं बुलाया गया जिसकी वजह से वह नाराज चल रहे थे और आखिर में इसी वजह से अपना पद भी छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें- J&K: महबूबा मुफ्ती फिर नजरबंद, घर के गेट पर लगा ताला, बाहर CRPF तैनात, शेयर की तस्वीरें

इसी साल होने हैं विधानसभा चुनाव
साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले इस तरह से आनंद शर्मा का इस्तीफा देना कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है. हालांकि, आनंद शर्मा ने सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी में कहा है कि वह हिमाचल प्रदेश के चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार जरूर करेंगे. आपको बता दें कि आनंद शर्मा को अप्रैल महीने में ही संचालन समिति का अध्यक्ष बनाया गया था.

यह भी पढ़ें- Noida: श्रीकांत त्यागी के बाद अब 'गालीबाज' महिला का Video वायरल, गार्ड के साथ की हाथापाई

आनंद शर्मा उस G-23 ग्रुप में भी शामिल रहे हैं जिसने पार्टी के कई फैसलों पर सवाल उठाए और पार्टी में आंतरिक चुनाव जल्द कराने की वकाल की. आनंद शर्मा ने कहा है कि उन्होंने पार्टी से अपील की थी कि संचालन समिति की भूमिका को स्पष्ट किया जाए लेकिन कई बैठकों के बावजूद इस दिशा में कोई कदम नहीं उठाया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement