Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Andhra Pradesh Accident: चित्तूर में बस और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की मौत, CM नायडू ने किया मुआवजे का ऐलान

Accident in Chittoor: सीएम चंद्रबाबू नायडू ने हादसे पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये का मुवाअजा देने का ऐलान किया है.

Latest News
Andhra Pradesh Accident: चित्तूर में बस और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की मौत, CM नायडू ने किया मुआवजे का ऐलान

Andhra Pradesh Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. बेंगलुरू से जा रही एपीएसआरटीसी की बस और एक ट्रक के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में 7 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 33 से ज्यादा घायल हुए हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने दुर्घटना पर दुख जताया है.

सीएम चंद्रबाबू नायडू ने चित्तूर जिले के बंगारुपलेम (मंडल) में मोगिली घाट (सड़क) पर हुए भीषण सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की. यह दुर्घटना चित्तूर जिले के पालामनेरू मंडल के पास मोगिली घाट रोड पर हुई.

पुलिस के अनुसार, ट्रक डिवाइडर पार कर बस से टकरा गया. दुर्घटना में सात लोगों की मौत के अलावा 33 लोग घायल हो गए, जिनका पालामनेरू सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हादसे की जांच कर रही पुलिस
पुलिस का कहना है कि मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है. हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. यात्री बस बेंगलुरु से तिरुपति की ओर जा रही थी. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव दल की टीम मौके पर पहुंची. आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

परिवहन मंत्री मंडीपल्ली रामप्रसाद रेड्डी ने भी इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया. हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों को दी जा रही चिकित्सा सेवाओं के बारे में जानकारी ली. उन्होंने मृतकों के परिवारों को सरकार की ओर से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement