Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Extramarital Affair Case: अफेयर के शक में पत्नी ने परिवार के साथ मिल पति और प्रेमिका का सिर मुंडवाकर कराई परेड  

Andhra Pradesh News: आंध्र प्रदेश से एक हैरान करने वाला केस सामने आया है. यहां एक शख्स को उसकी प्रेमिका के साथ ससुराल वालों ने पपकड़ लिया. इसके बाद दोनों का सिर मुंडवाकर पूरे गांव में हथकड़ी जैसे बांधकर घुमाया गया. पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों पर एफआईआर की है. 

Extramarital Affair Case: अफेयर के श�क में पत्नी ने परिवार के साथ मिल पति और प्रेमिका का सिर मुंडवाकर कराई परेड  

Video Grab Image 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आंध्र प्रदेश में एक महिला को पति के अफेयर का पता चला तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. मामला श्री सत्यसाई जिले के लेपाक्षी गांव का है. बताया जा रहा है कि महिला के पति का किसी और के साथ अफेयर था और एक दिन महिला और उसके परिवार के लोगों ने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद ससुराल वालों ने अपने ही दामाद की खूब खबर ली और उसे अजीब सजा दी. पहले पति और उसकी प्रेमिका का सिर पूरे गांव के सामने मुंडाया और उसके बाद दोनों के हाथ एक साथ बांधकर (एक ही हथकड़ी की तरह) पूरे गांव में परेड कराई. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कुल 10 लोगों पर केस दर्ज कर अरेस्ट किया है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 

पति और उसकी प्रेमिका को पूरे गांव में किया शर्मसार 
महिला और उसके परिवार के लोग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आग बबूला थे. हालांकि, इसके बाद उन्होंने जो कुछ किया वह भी कम शर्मसार करने वाला नही है. परिवार के लोगों ने पूरे गांव के सामने दोनों की परेड कराई और दोनों का सिर मुंडा दिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान कुछ लोगों ने महिला को अपशब्द भी कहे थे. हालांकि पुलिस ने मामला सामने आने के बाद केस दर्ज कर लिया है और कुल 10 लोगों को आरोपी बनाया है. बताया जा रहा है कि इस घटना का वीडियो भी कुछ लोगों ने बनाया था. 

यह भी पढ़ें: 68 साल के बूढ़े ने बच्ची से किया कई बार रेप, घिनौने काम के बाद देता था 10 रुपये  

आरोपी परिवार ने वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल
पुलिस के मुताबिक, हुसैन (30) का एक दूसरी महिला के साथ प्रेम संबंध चल रहा था. इस अफेयर को लेकर हुसैन और उसकी पत्नी नाजिया के बीच में काफी झगड़े होते थे और उसने यह बात अपने परिवार के लोगों को भी बताई थी. एक दिन परिवार के सदस्यों ने हुसैन और उसकी प्रेमिका को रंगे हाथों पकड़ लिया और उनके हाथ बांध दिए. पीड़ित महिला का आरोप है किउसके साथ मारपीट भी की गई. पुलिस का कहना है कि दोपहर में उन्हें गांव की सड़कों पर घुमाया और दोनों का सिर मुंडवा दिया गया था. इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया और बाद में आरोपी परिवार के सदस्यों ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. इस घटना के दौरान कुछ लोगों ने पीड़ित महिला को अपशब्द भी कहे थे. 

यह भी पढ़ें: 'सरकारी गाड़ी नहीं कैब से पहुंचे' G20 के लिए मंत्रियों से बोले PM Modi  

पुलिस ने बताया कि फिलहाल जीरो एफआईआर दर्ज की गई है और बात में इसे संबंधित थाने में ट्रांसफर कर दिया जाएगा. पीड़ित महिला का कहना है कि दो साल पहले उसका तलाक हो चुका है और इस वजह से उसे निशाना बनाया जा रहा है. पीड़िता का यह भी कहना है कि आरोपी परिवार के लोगों ने उसके साथ बदसलूकी की है. फिलहाल पुलिस ने कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच चल रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement