Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छोटे भाई ने शादीशुदा महिला से किया अफेयर, बदले के लिए परिवार के लोगों ने ले ली बड़े भाई की जान

Andhra Pradesh man burnt alive in car: आरोपियों ने नागराजू के साथ मारपीट की और उसके हाथ पैर बांध दिए थे. इसके कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

छोटे भाई ने शादीशुदा महिला से किया अफेयर, बदले के लिए परिवार के लोगों ने ले ली बड़े भाई की जान

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शादीशुदा महिला से छोटे भाई के अफेयर की सजा एक शख्स को जान देकर चुकानी पड़ी. घटना चित्तूर जिले की है. जहां कुछ लोगों ने एक शख्स को कार में जिंदा जला दिया. मृतक की पहचान नागराजू (Nagaraju) के रूप में की गई है. नागराजू के छोटे भाई पुरुषोत्तम का महिला के साथ अवैध संबंध था.

जानकारी के मुताबिक, महिला आंध्र प्रदेश के कोनासीमा जिले के रामचंद्रपुरम मंडल की निवासी है. महिला के परिवार के सदस्य नागराजू के भाई पुरुषोत्तम के साथ अवैध संबंध को लेकर नाराज थे. उन्होंने इस मामले की शिकायत नागराजू से की और उन्होंने फोन कर बातचीत के लिए घर बुलाया. जब वह घर पहुंचा तो महिला के परिवार वाले गाड़ी में बैठाकर नागराजू को सुनसान जगह ले गए. वहां ने उन्होंने नागराजू के साथ मारपीट की और उसके हाथ पैर बांध दिए. इसके कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला के परिवार वालों का गुस्सा यही शांत नहीं हुआ उन्होंने कार को खाई में धकेलने की भी कोशिश की लेकिन आगे एक बड़ा पत्थर आ जाने के कारण गाड़ी खाई में नहीं गिरी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- 'मैं तुम्हारा जीना हराम कर दूंगा', BJP नेता ने दबंगई दिखाते हुए एंबुलेंस के आगे रोकी कार, मरीज की मौत  

शख्स ने अस्पताल में तोड़ा दम
राहगीरों ने जब नागराजू को कार में जलते देखा तो उन्होंने आग बुझाई और उन्हें बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस को सूचान दी गई. पुलिस ने गंभीर हालत में घायल नागराजू को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिवार को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें- 'मानहानि केस तो नरेंद्र मोदी को करना था', पढ़ें कोर्ट में राहुल गांधी के वकीलों की दलील  

पुलिस ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना के आरोपियों में से एक को गिरफ्तार हो चुकी है. घटना में शामिल दूसरे आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement