Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anju Returned India: अचानक भारत क्यों लौट आई अंजू, 6 महीने पहले पाकिस्तान के नसरुल्लाह से की थी शादी

Anju Returned India: अंजू ने 6 महीने पहले पाकिस्तान के खैबर पख्‍तूनख्‍वा प्रांत में रहने वाले नसरुल्लाह से शादी की थी. तब से ही वह पाकिस्तान में ही रह रही थी.

Anju Returned India: अचानक भारत क्यों लौट आई अंजू, 6 महीने पहले पाकिस्तान के नसरुल्लाह से की थी शादी

Anju And Nasrullah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के अलवर जिले की रहने वाली अंजू भारत वापस लौट आई है. अंजू ने 6 महीने पहले वाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तान चली गई थी. जहां उसने नसरुल्लाह नाम के युवक से निकाह कर लिया था. अंजू फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने गई थी, जो पाकिस्तान के खैबर पख्‍तूनख्‍वा प्रांत का रहने वाला है. शादी के बाद अंजू ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है. अंजू की पहले शादी हो रखी है. बताया जा रहा है कि वह अपने दो बच्चों से मिलने भारत वापस आई है.

फिलहाल यह पता नहीं चल पाया का कि अंजू हमेशा के लिए भारत लौटी है या फिर कुछ दिन बाद वापस पाकिस्तान चली जाएंगी. बता दें कि कुछ दिन पहले अंजू पति नसरुल्लाह ने इसकी जानकारी दी थी. नसरुल्लाह ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जब फेसबुक पर उसकी अंजू से दोस्ती हुई थी तो उसने अपनी 15 साल की बेटी के बारे में नहीं बताया था. एक साल तक उसने छुपाया रखा और सिर्फ 5 साल के बेटे के बारे में ही मुझे बताया. लेकिन शादी के बाद मुझे बेटी के बारे में पता चला. नसरुल्लाह ने कहा था कि अंजू जल्द ही भारत अपने बच्चों से मिलने जाएगी. वो खुद अंजू को वाघा बॉर्डर छोड़ने आएगा.

नसरुल्लाह ने कहा था कि अगर दोनों बच्चे अंजू के साथ पाकिस्तान आना चाहेंगे तो आ सकते हैं. लेकिन अगर वो भारत में ही रहना चाहेंगे तो उनकी मर्जी है. नसरुल्लाह ने बताया था कि अंजू सिर्फ बच्चों की खातिर भारत जा रही हैं, क्योंकि उन्हें अपने बच्चों की बहुत याद आ रही है.

ये भी पढ़ें- Viral: 5 लाख की कार पर लगा ली नीली नंबर प्लेट, सिंगापुर के राजदूत ने किया

4 साल तक चली दोनों की लव स्टोरी फिर हुई मुलाकात 
नसरुल्लाह ने बताया था कि पहली बार उसने अंजू को एक कंपनी के प्रोडक्ट का विज्ञापन करते देखा था. उसने फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजी, जिसे अंजू ने एक्सेप्ट कर लिया. फिर दोनों की दोस्ती हो गई. 4 साल तक वॉट्सऐप और मैसेंजर के जरिए रोजाना घंटों बात करते थे. फिर हमने शादी करने का फैसला किया. उसने बताया कि अंजू ने एक दिन अचानक पाकिस्तान आने का फैसला किया और वाघा बॉर्डर के रास्ते वो खैबर पख्‍तूनख्‍वा पहुंच गई. यहां हमने निकाह कर लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement