Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal की शातिर चाल, बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा- उसी पार्टी में रहकर AAP के लिए काम करो

Gujarat Assembly Elections: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के बीजेपी कार्यकर्ताओं को ऑफर दिया है कि वे बीजेपी में ही रहें लेकिन काम आम आदमी पार्टी के लिए करें.

Arvind Kejriwal की शातिर चाल, बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा- उसी पार्टी में रहकर AAP के लिए काम करो

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिया ऑफर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) मुखिया अरविंद केजरीवाल जमकर पसीना बहा रहे हैं. अब अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में कहा है कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता नहीं चाहिए. उन्होंने कहा है कि उन्हें बीजेपी के कार्यकर्ताओं और पन्ना प्रमुखों की ज़रूरत है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को ऑफर भी दे डाला कि वे बीजेपी में ही बने रहें लेकिन काम आम आदमी पार्टी के लिए करें.

AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन शनिवार को राजकोट में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए यह बात कही. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को बीजेपी से पैसे लेते रहना चाहिए लेकिन अंदर से ही उन्हें AAP के लिए काम करना चाहिए. केजरीवाल ने कहा कि राज्य में उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी आम लोगों को दी गई सभी गारंटियों का लाभ मिलेगा.

यह भी पढ़ें- Delhi-NCR की तर्ज पर अब UP-SCR बनाएगी योगी सरकार, जानें क्या है मकसद, क्या होंगे फायदे 

बीजेपी नेताओं को नहीं लेना चाहते हम: केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा, 'हम बीजेपी नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करना चाहते. बीजेपी अपने नेताओं को रख सकती है. बीजेपी के पन्ना प्रमुख, गांवों, बूथों और तालुकाओं के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हमारे साथ जुड़ रहे हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि इतने वर्षों के बाद भी बीजेपी ने उनकी सेवा के बदले उन्हें क्या दिया?' केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और उनके परिवार के सदस्यों को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त बिजली जैसी सुविधाओं की पेशकश नहीं की, लेकिन आम आदमी पार्टी उनके कल्याण की परवाह करेगी.

यह भी पढ़ें- मनोज तिवारी और निशिकांत दुबे ने जबरन उड़वाया प्लेन! देवघर एयरपोर्ट पर हंगामे के बाद FIR दर्ज 

बीजेपी कार्यकर्ताओं को ऑफर देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'बीजेपी कार्यकर्ता अपनी पार्टी में रहते हुए ही आम आदमी पार्टी के लिए काम कर सकते हैं. उनमें से कई लोगों को बीजेपी की ओर से पैसे दिए जाते हैं, इसलिए वहां से पैसें लें लेकिन हमारे लिए काम करें, क्योंकि हमारे पास पैसा नहीं है.' केजरीवाल ने कहा, 'जब हम गुजरात में सरकार बनाएंगे, हम मुफ्त बिजली देंगे और यह बिजली बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी मिलेगी. हम आपको 24 घंटे मुफ्त बिजली देंगे और आपके बच्चों के लिए अच्छे स्कूल बनाएंगे जहां उन्हें मुफ्त शिक्षा मिलेगी. हम आपके परिवार के सदस्यों के लिए मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण इलाज सुनिश्चित करेंगे और आपके परिवार में महिलाओं को भत्ते के रूप में 1,000 रुपये प्रति माह भी देंगे.' 

AAP मुखिया बोले- डर गई है बीजेपी
केजरीवाल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि 27 वर्षों के शासन के बावजूद बीजेपी में बने रहने का कोई अर्थ नहीं है. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, 'मैं सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि वहां रहें लेकिन आप के लिए काम करें. आप लोग बुद्धिमान हैं, भीतर से आम आदमी पार्टी के लिए काम करें.' केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के महासचिव मनोज सोरथिया पर हाल में हुए हमले का मुद्दा उठाया और आशंका जताई कि आप का समर्थन करने के लिए गुजरात के लोगों पर कई और हमले होंगे.' 

यह भी पढ़ें- JDU ने पोस्टरों से कर दिया ऐलान- 'देश का नेता कैसा हो, नीतीश कुमार जैसा हो'

उन्होंने कहा, 'मनोज सोरथिया पर हुए हमले से पता चलता है कि बीजेपी हताश है. यह समझ में नहीं आ रहा है कि क्या किया जाए, वे हार देख रहे हैं. आम आदमी पार्टी कांग्रेस नहीं है और उसे सत्ताधारी पार्टी द्वारा डराया नहीं जा सकता.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement