Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal : 177 दिन बाद जेल से बाहर आए केजरीवाल, क्या है आज का पूरा प्लान?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामला में सीबीआई केस में तिहाड़ जेल से जमानत मिल गई. जमानत के बाद आज शनिवार को दिल्ली के सीएम कनाट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे.

Latest News
Arvind Kejriwal : 177 दिन बाद जेल से बाहर आए केजरीवाल, क्या है आज का पूरा प्लान?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) बीते शुक्रवार 177 दिन बाद दिल्ली शराब घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बाहर आ गए हैं.  CM Arvind Kejriwal के बाहर आते ही दिल्ली में कार्यकर्ताओं ने जश्न की तरह इस खुशी को मनाया. जेल से बाहर आने के बाद सीएम केजरीवाल आज दोपहर 12 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे और बजरंग बली के दर्शन करेंगे.  

मेरी ताकत 100 गुना बढ़ गई है - केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से कुछ शर्तों के साथ बेल मिल गई है. केजरीवाल को ये जमानत CBI केस में मिली है. कोर्ट ने जमानत के लिए वही शर्तें लगाई हैं जो ED केस में बेल देते वक्त लगाई थीं. बीते शुक्रवार शाम बेल मिलने के बाद आज यानी शनिवार को वे दिल्ली के कनाट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में भगवान का आशिर्वाद लेने जाएंगे. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया साइट X के जरिए दी. आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडिल से पोस्ट किया गया कि भगवान के आशीर्वाद से फर्जी केस में जेल से रिहा होने के बाद सीएम आज दोपहर 12 बजे कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर बजरंग बली जी के दर्शन करेंगे. केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद कहा था कि मैं सही था, इसलिए भगवान ने मेरा साथ दिया. जेल से बाहर आकर मेरी ताकत 100 गुना बढ़ गई है. 

SC से इन शर्तों पर मिली जमानत

  1. केजरीवाल को ट्रायल कोर्ट में पेश होना होगा. 
  2. मुख्यमंत्री को हिदायत दी गई है कि केस को लेकर कोई टिप्पणी सार्वजनिक नहीं करेंगे. 
  3. केजरीवाल को 10 लाख का बॉन्ड भरना होगा. 
  4. किसी भी सरकारी फाइल पर साइन नहीं करेंगे. 
  5. जांच में बाधा डालने या गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश नहीं करेंगे. 
  6. अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री कार्यालय नहीं जा सकेंगे. 

यह भी पढ़ें - Arvind Kejriwal Bail: Tihar Jail से बाहर निकले केजरीवाल, बोले- 100 गुना ज्यादा बढ़ गया है मेरा हौसला


 

सीएम केजरीवाल जेल से बाहर आने के बाद आज हनुमान मंदिर जाएंगे. केजरीवाल ने तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद कहा था कि मैं सही था, इसलिए भगवान ने मेरा साथ दिया. जेल से बाहर आकर मेरी ताकत 100 गुना बढ़ गई है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement