Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक दिन पहले FIR, फिर सड़क हादसे में लेडी सिंघम जुनमोनी राभा की मौत

Junmoni Rabha Death News: चर्चित पुलिस अधिकारी जुनमोनी राभा की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. उनके परिवार ने हत्या की आशंका जताई है.

एक दिन पहले FIR, फिर सड़क हादसे में लेडी सिंघम जुनमोनी राभा की मौत

Junmoni Rabha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अपने कारनामों के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाली पुलिस अधिकारी जुनमोनी राभा की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. उन्हें असम की 'लेडी सिंघम' कहा जाता है. सड़क हादसे में जान गंवाने वाली जुनमोनी के परिवार ने हत्या की आशंका जताई है. जुनमोनी के खिलाफ एक दिन पहले ही एक एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी. पहले भी कई बार वह विवादों में रही हैं और भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार भी हो चुकी हैं.

सब-इन्सपेक्टर जुनमोनी राभा मंगलवार को सादी वर्दी में अपनी कार से ऊपरी असम की ओर जा रही थीं. रास्ते में एक कंटेनर ने उनकी कार को टक्कर मार दी. यह हादसा कलियाबोर के सरुभुगिया गांव में हुआ. हादसा इतना जोरदार था कि जुनमोनी की मौत हो गई. पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि वह अकेले, बिना वर्दी के ऊपरी असम की ओर क्यों जा रही थीं?

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल की पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके में 9 की मौत, सीएम ममता बनर्जी ने किया मुआवजे का ऐला

परिवार ने जताई हत्या की आशंका
जुनमोनी के भाई करुणा राभा ने कहा है कि वह घर से निकली तो बताया कि वह अपनी सहकर्मी आभा के साथ जाने वाली है लेकिन बाद में पता चला कि वह अकेली ही जा रही थी. आभा ने दावा किया है कि वह जुनमोनी के साथ नहीं गई थी. एक दिन पहले ही जुनमोनी के खिलाफ एक केस दर्ज करवाया गया था जिसमें उन पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने एक व्यक्ति से मारपीट की और गहने, पैसे और कुछ जरूरी कागज ले गईं.

यह भी पढ़ें- बाहुबली नेता हरिशंकर तिवारी का 87 साल की उम्र में निधन, योगी आदित्यनाथ से खूब चली थी अदावत

असम के डीजीपी ने सीआईडी को इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. बता दें कि पिछले साल जुनमोनी और उनके कथित प्रेमी को भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसी के चलते उनकी सगाई टूट गई. वह कुछ समय सस्पेंड भी रहीं लेकिन बाद में फिर से सर्विस में लौट आईं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement